It Is Not Necessary To Touch Elders Feet In Respect : Amitabh Bachchan – अमिताभ बच्चन का युवाओं पर तंज, कहा- जरुरी नहीं की इज्जत पांव छू कर की जाए

0
32


| Updated: 10 Feb 2020, 06:12:13 PM (IST)

अमिताभ बच्चन का युवाओं पर तंज, कहा- जरुरी नहीं की इज्जत पांव छू कर की जाए
Amitabh Bachchan

अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हर खास मौके पर कोई ना कोई पोस्ट जरूर करते हैं। उनके पोस्ट भी काफी हटकर ….

देश का युवा आज अपना ज्यादा समय मोबाइल पर बिताता है। महानायक अमिताभ बच्च्न ने इस पर हैरान जताई है। बिग बी ने अपने अंदाज में युवाओं को इस लत पर तंज कसा है। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुलकर अपने राय रखे हैं। उन्होंने आज की युवा पीढ़ी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा ‘आजकल जरुरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए। उन्हें देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देना भी बहुत बड़ी इज्जत है।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ की तीन फिल्में इस वर्ष रिलीज होने जा रही हैं। इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’ में तो आयुष्मान खुराना संग ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आने वाले है। इसके अलावा फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ में वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। ये फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी।

Amitabh Bachchan

IMAGE CREDIT: net

अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हर खास मौके पर कोई ना कोई पोस्ट जरूर करते हैं। उनके पोस्ट भी काफी हटकर होते हैं। जिसकी वजह से वो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अमिताभ के फैन्स भी उनके पोस्ट बेहद पसंद कते हैं। हाल ही में अमिताभ की फैन फॉलोइंग का एक नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। हाल फिलहाल में ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के 40 मिलियन (4 करोड़) फॉलोअर्स हुए हैं।

Amitabh BachchanAmitabh Bachchan












LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here