IWL Winning coach Priya PV Volunteering at Helpline Centre During Coronavirus Crisis

0
63


इंडिया वुमेंन्स लीग (आईडब्ल्यूएल) खिताब जीतने वाली गोकुलम केरल एफसी फुटबॉल टीम की कोच प्रिया पीवी कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन में जरूरतमंदों को दवा और खाना मुहैया कराने वाले हेल्पलाइन केंद्र से जुड़कर राहत कार्यों में मदद कर रही हैं। प्रिया कन्नूर में उसी हेल्पलाइन केंद्र से जुड़ी हैं, जिसके साथ भारत और जमशेदपुर एफसी के फुटबॉलर सीके विनीत काम कर रहे हैं।

केंद्र से जुड़े लोगों के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह सुनिश्चित करना है कि दवाइयों से जुड़े सभी आग्रह को पूरा किया जाए। भारत की अंडर-19 टीम की कोच रह चुकी प्रिया ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ”हमारे पास रोजाना 150 से 200 फोन आ रहे हैं। इनमें से अधिकांश दवा के लिए हैं। हम यह सुनिश्चत कर रहे हैं कि जब भी दवा के लिए निवेदन आता है तो जरूरतमंदों के पास इसे पहुंचाया जाए।”

विश्व कप स्टेडियमों में काम कर रहे कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित

उन्होंने कहा, ”दवा से जुड़े किसी आग्रह को ठुकराया नहीं जा रहा। खाने-पीने और अन्य जरूरी घरेलू सामान के लिए भी हम ऐसा करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन कभी-कभी हमें यह ध्यान रखना होता है कि इन चीजों को हमने काफी लोगों को बांटना है। इसलिए हम सभी लोगों के बीच इसे विभाजित करने का प्रयास करते हैं जिससे कि सभी को कुछ सामान मिल जाए।”

कॉल सेंटर पर इसके अलावा क्षेत्र के छात्रों और अन्य पेशेवर लोगों की जरूरतों को भी पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामलों में आज कमी देखने को मिली है। देशभर में पिछले 24 घंटे में 447 नये मामले सामने आए हैं, वहीं 22 मौतें दर्ज की गई हैं, जिसके बाद कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 12 हजार पार कर गई है। 

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 12380 हो गई है, वहीं मृतकों का आंकड़ा भी 414 पहुंच चुका है। इससे पहले बुधवार को देश में संक्रमण के 1,000 से ज्यादा मामले सामने आए थे। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन का दूसरा चरण देश में लागू है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here