Jackie Chan On-screen And Real Life Alike: Amaira Dastur – लिव इन रिलेशन के पक्ष में अमायरा दस्तूर, जैकी चैन को लेकर किया ये खुलासा

0
6


अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने वर्ष 2017 में आई एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में जैकी चैन के साथ अभिनय किया था। एक सवाल-जवाब सत्र में एक ट्विटर यूजर ने उनसे जैकी चैन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछा। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्टार के साथ खुद की एक तस्वीर के साथ जवाब दिया और लिखा, वे बिल्कुल स्क्रीन व्यक्तित्व की तरह है। बेहद दयालु और मजाकिया। वे मेरे जीवन के असली हीरो हैं।

 

Amyra Dastur

लिव इन रिलेशनशिप के पक्ष में
अमायरा से तब पूछा गया कि क्या वह लिव-इन रिलेशनशिप में विश्वास करती हैं। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, अभी तलाक की दर इतनी अधिक है। मैं निश्चित रूप से यह मानती हूं कि शादी करने से पहले जोड़ों को कम से कम 1 साल तक साथ रहना चाहिए।

 

Amyra Dastur

अमायरा का फिल्मी कॅरियर मनीष तिवारी की रोमांटिक फिल्म ‘इस्सक’ से हुआ था। इस फिल्म में उनके साथ प्रतीक बब्बर भी नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने ‘मिस्टर एक्स’, ‘कालकांडी’ और ‘राजमा चावल’ जैसी फिल्में की, लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली। उन्हें फिल्म ‘मेंटल है क्या है’ से काफी उम्मीदें थीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here