Jacqueline Fernandes Brother Ryan Reveals Her Love Life – जैकलीन फर्नांडीस मिस्टर परफेक्ट न मिलने के कारण लंबे वक्त से हैं सिंगल

0
54


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस उन एक्ट्रेसेज़ में से हैं जिनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फोलोइंग है। जैकलीन भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और आए दिन कुछ न कुछ इंटरनेट पर पोस्ट करती हैं। वहीं एक्ट्रेस से जुड़ी एक बात जानने के लिए उनके फैंस बेताब हैं कि वह इस वक्त किसे डेट कर रही हैं। तो इंतजार खत्म हुआ क्योंकि खुद जैकलीन के भाई ने उनके रिलेशनशिप के बारे में बताया है।

दरअसल, जैकलीन के भाई रयान फर्नांडीस (Ryan Fernandez) और उनकी भाभी हना जेम्स (Hannah James) ने ‘नो मोर सीक्रेट्स (No More Secrets)’ के एपिसोड में इसका खुलासा किया है। जैकलीन के भाई ने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि वह फिलहाल किसी को डेट कर रही हैं। उन्हें केवल उन चारों से प्यार है, जिनकी चार टांगें (जैकलीन की बिल्लियां) और फर हैं।”

वहीं खुद जैकलीन ने भी इसका खुलासा किया है कि वह सिंगल क्यों हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह लंबे वक्त से सिंगल हैं क्योंकि उन्हें अभी तक उनका मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है। आपको बता दें कि जैक्लीन फर्नांडीस सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में स्पेशल नंबर में नजर आ सकती हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here