Jaish-e-Muhammad Released Video Before Donald Trump’s Tour Of India – ट्रंप के भारत दौरे से पहले जैश-ए-मुहम्मद ने जारी किया वीडियो, बदला लेने की धमकी

0
135


नई दिल्ली। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( US President Donald Trump ) के दौरे से पहले आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ( Jaish-e-Muhammad ) ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बदला लेने की बात कही गई है और पवित्र ग्रंथ ‘कुरान शरीफ’ की आयत का हवाला देकर कहा गया है-‘अगर किसी ने कत्ल किया है तो उसे माफ नहीं किया जाएगा।’

वीडियो देखने और सुनने से यह प्रतीत होता है कि इसमें बदला लेने की बात कही गई है। इसमें कहा गया है कि ऐ लोगों बदला जो होता है इंसाफ के साथ उसकी भी जिंदगी है ताकि तुम डर सको और कोई अपराध न करो।

यह धमकी भारत सरकार को दी जा रही है। इसमें कहा गया है कि जिस तरह तुमने मुसलमानों को परेशान किया और उनकी बस्तियां जलाई है सबका बदला लिया जाएगा।

कांग्रेस नेता उदित राज का बयान- 2024 से पहले फिर हो सकता है पुलवामा हमला

a1.png

वीडियो में कुछ बातें कुरान शरीफ के हवाले से लिखा गया है वहीं एक व्यक्ति कह रहा है-“अब मगर कातिलो इंतिहा हो गई/अमन की लोरियां सुन चुके हम बहुत/वो कहानी गई वो फसाना गया/हर बहाना गया हाथ पर हाथ रख कर यूंही बेसबब/आसमां देखने का जमाना गया।

इस बीच सुरक्षा एजेन्सियों को इस वीडियों के साथ यह लीड मिली है कि इस महीने की शुरुआत में पीओके में आतंकी तंजीमो की बैठक की गई थी और ISI और पाक सेना के अधिकारी भी इस मीटिंग में मौजूद थे।

इसमें यह भी तय किया गया कि हिजबुल मिजाहीदन को एक्टिव किया जाए।

दिल्ली: केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में मेहमानों के लिए विशेष इंतजाम, ऐसा सजा रामलीला मैदान

a2.png

पाकिस्तानी आतंकियों के बजाए हिजबुल मुजाहिदीन ( Hizbul Mujahideen ) में शामिल कश्मीर के आतंकियो को जिम्मेदारी सौंपा जाए। लश्कर और जैश के आतंकी वारदात की सारी जि़म्मेदारी हिजबुल को लेने का फरमान जारी किया गया है।

यह पाकिस्तान की कोशिश है कि ट्रंप के दौरे के दौरान ये दिखाया जा सके कि धारा 370 हटाने के बाद कश्मीरी नाराज हैं और वह आतंकी हमलों को अंजाम दे रहे है।

अरविंद केजरीवाल को CM नियुक्त करने को लेकर अधिसूचना जारी, 16 को लेंगे शपथ

a4.png

केजरीवाल के शपथ ग्रहण वाले दिन वाराणसी में रहेंगे PM मोदी, कई योजनाओं की देंगे सौगात

कश्मीरियों के मन में खौफ बढ़ाने के लिए शहरी इलाकों में पुलिस, सुरक्षाबलों और आम लोगो पर गोलीबारी और ग्रेनेड हमले की साजिश रची जा रही है।

सुरक्षाबलों के काफिलो और कैंपों पर बड़े फिदायीन हमले करने की कोशिश की जा रही है।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here