Jamia Fire Gopal Continues Post On Facebook About Shaheen Bagh Protest – जामिया हिंसाः पिछले दो दिन से फेसबुक पर पोस्ट कर रहा था नाबालिग

0
45


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) के खिलाफ प्रदर्शन के बीच जामिया इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। महात्मा गांधी ( Mahatma Gandhi ) की पुण्य तिथि पर राजघाट जा रहे जामिया यूनिवर्सिटी ( Jamia University ) के मार्च से पहले एक शख्स ने गोली चला दी। इस फायरिंग में शादाब आलम ( Shdab alam ) नाम का एक युवक घायल हो गया है। फायरिंग के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

निर्भया केस में दोषी विनय उठाया बड़ा कदम, 1 फरवरी को टल सकती है फांसी

फायरिंग से पहले गोली चलाने वाले शख्स गोपाल का एक वीडियो भी सामने आया है। फेसबुक पर गोली चलाने से पहले ही युवक ने एक वीडियो बनाया था जिसमें उसने प्रदर्शन करने वालों आजादी देने की बात भी कही थी। फेसबुक पर गोपाल पिछले दो दिन से शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर पोस्ट कर रहा था।

shadab.jpg

खुद को रामभक्त बताता है गोपाल
गोपाल के फेसबुक पेज पर नजर दौड़ाएं तो वो खुद को रामभक्त गोपाल बताता है। यही नहीं उसने अपने पोस्ट में शाहीन बाग खेल खत्म..समेत कई पोस्ट किए हैं, जिनसे साफ जाहिर है कि वो शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन से काफी नाराज था।

घायल युवक को फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि एक व्यक्ति बंदूक लेकर सीएए का विरोध कर रहे लोगों के सामने आया है। चश्मदीद ने कहा, ”विरोध कर रहे लोगों को बंदूक लिए व्यक्ति ने कहा कि मैं तुम्हें आजादी देता हूं. इसके बाद उस शख्स ने विरोध कर लोगों को धमकाते हुए गोली चला दी।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here