Jammu And Kashmir: A Militant Killed In An Encounter Near CRPF Camp In Nagrota, Security Forces Surrounded 3, – जम्मू-कश्मीर: हथियारों का जखीरा लेकर जा रहे थे आतंकी, नगरोटा में CRPF 3 काे किया ढेर

0
46


जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर नगरोटा के पास सीआरपीएफ पोस्ट के पास आतंकियों आैर सेना के बीच फायरिंग जारी है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में भारी सुरक्षा के बीच नगरोटा में सीआरपीएफ पोस्ट के पास हुई फायरिंग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकी को ढेर कर दिया। सेना ने अन्य आतंकियों को घेर लिया गया है। सेना और आतंकी के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हुआ है जिसका पास अस्पताल में उपचार जारी है। इस घटना के बाद से जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर सर्च ऑपरेशन जारी है और आस-पास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। फिलहाल जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर ट्रैफिक को रोक दिया गया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बन्न टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को रोक दिया तो ट्रक में छिपे आतंकवादियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जबकि एक आतंकवादी मारा गया। सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस बीच बन्न टोल प्लाजा के पास 2 धमाकों की आवाज भी सुनाई दी है।

जानकारी के मुताबिक मारे गए आतंकी ने सेना को झांसा देने के लिए वर्दी पहन रखी थी। आतंकी हमले के लिए कश्मीर घाटी में घुसने की फिराक में थे। इस बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी मुकेश सिंह ने बताया कि एक आतंकवादी मारा गया आैर 3 आतंकी फंसे हुए हैं। फिलहाल एनकाउंटर जारी है। सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस दस्ता वहां पहुंच चुकी है।

बता दें कि जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने गुरुवार को एक आतंकी को पकड़ा था। गिरफ्तार किया गया आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन का है। उसकी पहचान फयाज मीर के रूप में हुई।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here