Jammu Kashmir: Five People Died In Road Accident In Samba District – तमिलनाडु के बाद जम्मू-कश्मीर में भीषण हादसा, कार-ट्रक की भिड़ंत में 5 की मौत

0
9


नई दिल्ली। बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) से आ रही है। तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) के बाद सांबा ( Samba ) जिल में एक भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और राहत-बचाव का कार्य शुरू हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, जम्मू ( Jammu ) के सांबा जिले में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि पठानकोट नेशनल हाईवे पर जटवाल के नजदीक एक कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस भीषण हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लाशों को बाहर निकाला। फिलहाल, मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है और पुलिस छानबीन में जुट गई है। इस घटना को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है और न ही मरने वालों की पहचान हुई है।

पढ़ें- तमिलनाडु में ओमनी बस-लॉरी की आमने-सामने टक्कर में 19 लोगों की मौत

गौरतलब है कि इससे पहले तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में अविनाशी टाउन के निकट गुरुवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ। बेंगलुरू से केरल के एर्नाकुलम जा रही एक ओमनी बस की लॉरी से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मरने वालों में 5 महिलाएं भी शामिल हैं। घायलों को तिरुपुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here