Jammu-Kashmir: One Civilian Killed In Pakistan Violates Ceasefire – जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, एक नागरिक की मौत

0
50


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के कुपवाड़ा ( Kupwara ) के तंगधार सेक्टर में सोमवार रात पाकिस्तान की ओर से संर्घषविराम का उल्लंघन ( ceasefire violation ) किया गया।

गोलीबारी में एक नागरिक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। खबरों के अनुसार, पाकिस्तान ने कश्मीर में नियंत्रण रेखा ( LOC ) के करीब भारतीय रक्षा चौकियों और गांवों पर अंधाधुंध गोलाबारी की और गोले दागे।

लोकसभा में गृह मंत्रालय का लिखित बयान— NRC को देश में लागू करने का अभी फैसला नहीं

 

ffffffffff.png

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, 240 सांसदों की ड्यूटी

कुछ गोले आवासीय क्षेत्रों में गिरे, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पाकिस्तान की ओर से हुई गोलाबारी में कुछ घर भी क्षतिग्रस्त हो गए।

पाकिस्तान की ओर से हो रही अकारण गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तान द्वारा तंगधार, गुरेज, बालाकोट और मेंढर सेक्टरों में दो फरवरी को भी संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया था।

इस गोलीबारी में एक सैनिक घायल हो गया था।

ffff.png

दिल्ली: गोली कांड के बाद शाहीन बाग में BSF-RAF की तैनाती, मेटल डिटेक्टर से चेकिंग

आपको बता दें कि रविवार दोपहर लाल चौक क्षेत्र के पास व्यस्त मक्का बाजार के समीप अर्धसैनिक बल पर किए गए ग्रेनेड हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल( CRPF ) के दो जवान और तीन अन्य नागरिक मामूली रूप से घायल हो गए थे।

अज्ञात आतंकवादियों ने करीब अपराह्न् 12.45 बजे सीआरपीएफ की 171वीं बटालियन पर ग्रेनेड से हमला किया था।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here