Janata Curfew: Katrina Varun And Arjun Kapoor Reunite With Video Call – घर पर बंद बॉलीवुड सितारे वीडियो कॉल के जरिए कर रहे हैं एक-दूसरे से बात

0
38


नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरी दुनिया इस वक्त घरों में कैद होने को मजबूर हो गई है। फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी घर में ही अपना वक्त बिता रहे हैं। हर कोई तस्वीर शेयर कर अपनी एक्टिविटी लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। अब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रही हैं।

कोरोना वायरस के बीच कटरीना कैफ ने लोगों से वीडियो के जरिए की खास अपील

इस तस्वीर को कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में वरुण धवन और अर्जुन कपूर को भी टैग किया। देखते ही देखते ही अब तीनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

इससे पहले कटरीना कैफ ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से सरकार का सहयोग करने की अपील की थी। साथ ही लोगों से उनको घर पर ही रहने को कहा था। एक्ट्रेस के इस वीडियो को करीब 16 लाख लोगों ने देखा था।

आपको बता दें कि खतरनाक कोरोना वायरस की चपेट में इस वक्त दुनिया के कई देश आ चुके हैं। भारत में भी अब ये वायरस अपने पैर पसार चुका है। देश में अब तक इससे 7 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इसके संक्रमित लोगों की संख्या 350 से पार जा चुकी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here