Janta curfew Indian players Sachin Tendulkar mohammed kaif Suresh Raina aakash chopra vvs laxman sushil kumar bajrang punia claps and clang plates to applaud emergency health workers watch video

0
7


कोरोना वायरस की चुनौतियों के खिलाफ रविवार (22 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए देशवासी एकजुट हुए। इस दौरान सड़कें और मार्केट वीरान नजर आए। इसके बाद पीएम मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोगों ने शाम पांच बजे अपने घरों में रहकर ताली, थाली, शंख और घंटियां बजाई। कोरोना के खिलाफ देश की एकजुटता दिखाते हुए खेल जगत ने भी इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

लोगों ने घरों और ऊंची इमारतों की बालकनी में आकर घंटी और तालियां बजाकर उन जवानों की हौसला अफजाई की, जो कोरोना के खिलाफ युद्धस्तर पर लड़ रहे हैं। इस कड़ी में भारत के कई दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए। 

फैन ने कहा- धोनी के बारे में कुछ कहिए, कीवी तेज गेंदबाज ने दिया मजेदार जवाब

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी जनता कर्फ्यू को लेकर एक वीडियो शेयर किया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी अपनी बालकनी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं।

क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यह देखकर बहुत गर्व हो रहा है कि पूरा देश निर्देशों के पालन कर रहा है। सभी डॉक्टर्स, नर्स, सैनिकों और इस दौरान काम करने वाले सभी सपोर्ट स्टाफ को हमारा धन्यवाद।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी अपनी बालकनी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने परिवार के साथ खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी लोगों के इस कदम की सराहना की और धन्यवाद दिया।

भारतीय पहलवान सुशील कुमार अपने परिवार के साथ

वेटलिफ्टर मीराबाई चानू

पहलवान बजरंग पूनिया ने भी वीडियो शेयर किया।

पहलवान दिव्या काकरान ने भी तालियां बजाकर धन्यवाद दिया और वीडियो भी शेयर किया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू में भागीदारी के लिए प्रोत्साहित करने वालों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि इसको लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरह से योगदान देने में जुटा है, लोगों का समर्थन जोरदार है और लोगों की सतर्कता एवं सावधानी से लाखों लोगों को मदद मिल सकती है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here