Jharkhand: Police Man Murdered Wife And Two Children – झारखंड: रांची में पुलिस वाले की बर्बरता, पत्नी समेत दो बच्चों की बेरहमी से हत्या, ये है वजह

0
41


  • झारखंड ( Jharkhand ): रांची ( Ranchi ) में एक पुलिसकर्मी ने पत्नी और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या ( Murder ) कर दी
  • बेटी के प्रेम प्रसंग ( Love Affair ) के कारण दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली। झारखंड ( Jharkhand ) में एक ऐसी दिलदहलाने वाली घटना घटी है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। राजधानी रांची ( Ranchi ) में एक पुलिस वाले ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की बड़ी बेरहमी से हत्या ( Murder ) कर दी है। इतना ही नहीं पुलिस वाले ने खुद भी खुदकुशी ( Suicide ) करने की कोशिश की है। फिलहल, पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी बृजेश तिवारी ( Brijesh Tiwari ) स्‍पेशल ब्रांच ( Special Branch ) में तैनात है और मूलरूप से पलामू ( Palamu ) जिले के रेहला थाना अंतर्गत तोलरा गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत पुलिसवाला अपने घर पहुंचा और अपनी पत्‍नी, बेटी और बेटे की हथौड़े से पीटकर और चाकू गोदकर हत्‍या कर दी। वहीं, जिस कमरे में तीनों शव पड़े हैं उसे सील कर दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बृजेश तिवारी अपनी पुत्री के प्रेम प्रसंग से परेशान थे। बेटी घर से भाग कर शादी करना चाहती थी। इसी को लेकर शुक्रवार की रात ड्यूटी से आने के बाद नशे में धुत बृजेश तिवारी का विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि ब्रजेश तिवारी ने पत्नी और बच्चों को हथौड़े और चाकू से मार-मार कर हत्या कर दी और खुद जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की।

इधर, गंभीर हालत में बृजेश तिवारी को रिम्स के मेडिसिन विभाग ने भर्ती कराया गया है। इधर, पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है और लाश को पोस्टमार्टम करने की भी तैयारी चल रही है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है।







Show More













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here