Jos Buttler Auction His World Cup 2019 T Shirt – 2019 वर्ल्ड कप की टीशर्ट को नीलाम करेंगे बटलर, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देंगे सहयोग

0
20


Highlight

– कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिए जर्सी नीलाम कर रहे हैं बटलर

– 1 अप्रैल से अगले 6 दिन चलेगी नीलामी

लंदन। कोरोना वायरस के खिलाफ पूरी दुनिया इस वक्त एक चुनौतीपूर्ण लड़ाई लड़ रही है। इस लड़ाई में हर कोई अपने-अपने स्तर पर अपना सहयोग दे रहा है। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भी कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में मदद देने का ऐलान किया है। इसके लिए जोस बटलर 2019 विश्व कप के फाइनल में पहनी अपनी जर्सी को नीलाम करने जा रहे हैं।

जर्सी नीलाम कर कोरोना प्रभावित लोगों के लिए फंड जुटाएंगे बटलर

जोस बटलर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपनी जर्सी को नीलाम करने का ऐलान किया है। जर्सी की नीलामी कर बटलर जो फंड जुटाएंगे वो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दान देंगे। इस रकम को कोरोना संक्रमित लोगों के इलाज के लिए लगाया जाएगा।

1 अप्रैल से शुरू होकर अगले 6 दिन तक चलेगी बोली

आपको बता दें कि बटलर की इस टीशर्ट के लिए बोली लगना शुरू हो गया है। 1 अप्रैल की सुबह भारतीय समयानुसार साढ़े 9 बजे तक 56 लोगों ने इस पर बोली लगाई है और इसकी रकम 54 लाख रुपये के पार पहुंच गई है। हालांकि, इस टीशर्ट पर अगले 6 दिन तक बोली लगेगी और उसी दिन पता चलेगा कि बटलर की ये जर्सी कितने रुपये में बिकी है।

बटलर ने गुप्टिल को किया था रनआउट

आपको बता दें कि 2019 विश्व कप के फाइनल बटलर इंग्लैंड की जीत के हीरो रहे थे। उन्होंने ही आखिरी गेंद पर मार्टिन गुप्टिल को रनआउट किया था।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here