Kaif Celebrated Pooja’s Birthday, Many Cricketers Congratulates – कैफ ने यूं मनाया अपनी लाइफ पार्टनर का जन्मदिन, पठान समेत कई क्रिकेटरों ने दी बधाई

0
54


Mohhamad Kaif सालगिरह पर भी अपनी पत्नी पूजा के साथ चुहल करने से बाज नहीं आए। सोशल मीडिया पर इस तरह दी बधाई।

नई दिल्ली : कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में तीन मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। इस कारण शादी-विवाह जैसे समारोह भी रुके हुए हैं। लोग जन्मदिन आदि पर पार्टी करने घर से बाहर नहीं जा पा रहे हैं। ऐसे में मंगलवार को टीम इंडिया के पूर्व स्टार क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohhamad Kaif) की पत्नी पूजा (Pooja Kaif) का जन्मदिन पड़ा। इसे कैफ ने अपने परिवार के साथ घर पर ही मनाया। लेकिन पत्नी की जन्मदिन पर भी वह पत्नी के साथ चुहल करने से बाज नहीं आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अलग तरह से अपनी पत्नी पूजा को जन्मदिन की बधाई दी।

ट्वीट कर इस तरह दी बधाई

कैफ ने ट्विटर पर अपनी पत्नी पूजा को सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे पार्टनर! बताएं आज डिनर के लिए कहां ले जाउं?’ इसके साथ ही उन्होंने केक का इमोजी बनाया है। जब कैफ ने अपनी पत्नी से यह पूछा कि बताएं डिनर के लिए कहां ले जाएं तो प्रशंसकों ने कैफ को मजाक में ट्रॉल भी किया, क्योंकि इस पोस्ट को पढ़कर यह स्पष्ट था कि वह पत्नी के साथ हंसी-मजाक कर रहे हैं। बता दें कि भारत में तीन मई तक लॉकडाउन है। इस कारण जरूरी सामान के दुकानों के अलावा इस वक्त कुछ भी नहीं खुल सकता। ऐसे में कैफ और उनकी पत्नी भी अच्छे से जानते हैं कि वह बर्थडे पार्टी मनाने कहीं नहीं जा सकते।

 

प्रशंसकों ने भी लिए मजे

कैफ के मजाक के जवाब में प्रशंसकों ने भी ट्विटर पर उनके साथ हल्के-फुल्के नोकझोंक कर मजे लिए। कुछ ने कहा कि वेल प्लेड कैफ। तो कुछ ने कहा कि डिनर के लिए नहीं, बल्कि घर पर ही डिनर टेबल पर ले जाना चाहिए। हालांकि पूजा ने कैफ के बर्थडे विश पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। बता दें कि मोहम्मद कैफ की पत्नी के जन्मदिन पर इरफान पठान समेत कई क्रिकेटरों ने भी बधाई दी।






Show More


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here