Kajal Aggarwal Learns Making Punjabi Khatta Samosa – काजल अग्रवाल ने सीखा पंजाबी खस्ता समोसा बनाना, साथी स्टार्स के मुंह में आया पानी

0
9


मुंबई। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स कुछ न कुछ नया सीखने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ लोग अपनी फिटनेस का ध्यान रख रहे हैं तो कुछ लोग नई चीजें सीख रहे हैं। इनमें अब साउथ और बॉलीवुड की अभिनेत्री काजल अग्रवाल का नाम भी जुड़ गया है।

काजल अग्रवाल ने घर में पंजाबी खस्ता समोसा बनाना सीखा है। काजल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ साझा किया कि उन्होंने लॉडाउन के दौरान क्या सीखा। एक्ट्रेस ने खुद के बनाए समोसों के साथ फोटोज भी शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने इन फोटोज के कैप्शन लिखा,’पंजाबी खस्ता समोसा बनाने का मेरा पहला प्रयास। इस दौरान मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। मास्टर शेफ बनीं मेरी मम्मी ने इस दौरान क्वालिटी कंट्रोल का पूरा ध्यान दिया। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके साथी स्टार्स ने जमकर कमेंट्स किए। उन्होंने कहा कि समोसे देखकर उनके मुंह में पानी आ गया।

आपको बता दें की लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स ना केवल फैंस को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक और सावधान कर रहे हैं बल्कि अपनी ओर से आर्थिक मदद कर कर देश का साथ दे रहे हैं। कुछ स्टार्स फिल्म इंडस्ट्री के डेली वेजेर्स के लिए भी फंड, भोजन और अन्य सुविधाएं जुटाने में प्रयासरत हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here