Kajol Denied To Work With Shah Rukh Khan Know The Real Truth Behind Th – क्या शाहरुख खान के साथ काम करने से काजोल करने लगी हैं मना? जानिए खबर की पीछे का सच

0
6


नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों में वापसी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसी कई खबरें भी आई कि शाहरुख जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान भी करेंगे। फैंस उनके जन्मदिन से इस खबर की आस लगाए हुए बैठे हैं, हालांकि अलग-अलग फिल्मों के लिए किंग खान के काम करने की बात सामने आती रही है। इसी बीच खबर सामने आई कि शाहरुख की बहुत अच्छी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया है।

रिसेन्टली ये बात सामने आई थी कि काजोल को शाहरुख (Shah Rukh Khan) के साथ किसी फिल्म का ऑफर दिया गया था जिसके लिए काजोल (Kajol) ने मना कर दिया। जहां एक तरफ शाहरुख और काजोल की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं वहीं उनका इस तरह से इंकार करना हैरान करने वाला था। हालांकि जब इस खबर की तह तक गए तब सामने आया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। काजोल ने खुद अपने हालिया इंटरव्यू में ये साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्हें शाहरुख के साथ काम करने का कोई भी ऑफर नहीं मिला है तो वो हां या ना कैसे करेंगी। उन्होंने इस खबर को गलत बताया है।

shahrukh-and-kajol_1555496344.jpeg

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) आखिरी बार फिल्म दिलवाले में साथ दिखाई दिए थे। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे आज भी मुंबई के एक थियेटर में हर रोज़ लगती है। वहीं शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी जो बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद शाहरुख ने एक ब्रेक लिया लेकिन अब फैंस उनसे नई फिल्म करने की गुज़ारिश कर रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here