Kalki Gave Birth To A Small Angel On 7 February – 17 घंटे लेबर पेन गुजर रही कल्कि डॉक्टर्स से मांगने लगी भीख, यूं जन्मीं बेटी

0
25


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केंकला (Kalki Koechlin)अब एक बेटी की मां बन चुकी है। कल्कि ने 7 फरवरी को एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है। कल्कि नें बेटी को जन्म देने के बाद उसकी पहली तस्वीर इंस्टाग्रांम पर शेयर की। लेकिन इस बेटी को जन्म देते समय कल्कि (Kalki Koechlin)को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा।

कल्कि (Kalki Koechlin) बच्चे को जन्म देने से पहले काफी समय तक पेन से गुजरी। वो लगातार 17 घंटे लेबर पेन गुजर रही थी और जब दर्द बर्दाश्त से बाहर हो गया तो वो वहा के डांक्टर्स से भीख मांगने लगी और यही कहती रही ”मैं बहुत थक गई थी। चाहे जैसे भी वो,बेबी को बाहर ले आओ। लेकिन डॉक्टर्स ने काफी सपोर्ट किया। और उन्होंने कहा नहीं, तुम इतनी आगे आई हो और तुम्हारी डिलीवरी नैचुरल वाटरबर्थ से होगी। और कुछ समय बाद उन्होनें बेटी को जन्म देकर हर किसी की चेहरे पर रौनक ला दी। इसके बाद कल्कि ने डॉक्टर्स का धन्यवाद करते हुए कहा-आप लोग शानदार हैं।”

मां बनने के बाद अब उन्होंने अपनी बेटी के फुट प्रिंट्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। कल्कि ने बेटी के पैरों की फोटो पोस्ट करते हुए मां बनने पर खुशी जताई है, साथ ही सारी मदर्स को बधाई देते हुए उन्हें महान बताया है। इसी के साथ कल्कि ने बताया कि कैसे एक महिला कष्ट के साथ बच्चे को जन्म देती है और इसके बावजूद भी उसे वो सम्मान नहीं मिल पाता है जिसकी वो हकदार है। बच्चे को जन्म देने कि प्रक्रिया में शारीरिक और मानसिक रूप से काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

मालूम हो कि कल्कि बॉयफ्रेंड हर्शबर्ग संग रिलेशनशिप में हैं। Sappho हर्शबर्ग और कल्कि की बेटी हैं। अभी कल्कि और हर्शबर्ग ने शादी नहीं की है। इससे पहले कल्कि ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी। मगर ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here