Kane Williamson According Three Player Return In Team India Against NZ – IND vs NZ: भारत के लिए तीसरा वनडे नाक की लड़ाई, विलियमसन समेत तीन खिलाड़ी आए टीम में

0
24


– चोट की वजह से केन विलियमसन शुरूआती दो वनडे मैचों से बाहर थे

– न्यूजीलैंड तीन वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है

माउंट माउंगानुई। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच मंगलवार को ओवल के माउंट माउंगानुई स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले ही 0-2 से वनडे सीरीज गंवा चुकी भारतीय टीम सीरीज के आखिरी मैच में सम्मान बचाने के लिए उतरेगी। हालांकि टी20 सीरीज 5-0 से भारत के नाम रही थी। वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड ने कमाल की वापसी की है।

U19 WC Final: मर्यादा भूले बांग्लादेशी खिलाड़ी, जीत के बाद भारतीय टीम के साथ की बदसलूकी

केन विलियमसन हुए फिट

तीसरे और आखिरी वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए थोड़ी से चिंता करने वाली खबर है। दरअसल, न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन टीम में वापस आ गए हैं। शुरूआती दो वनडे के लिए टीम से बाहर हुए केन विलियमसन को फिट घोषित कर दिया गया है और अब आखिरी वनडे में वो टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

भारत-न्यूजीलैंड मैच रद्द होने पर क्यों हैरान नहीं हुए कीवी कप्तान?

कोच ने दी उनकी फिटनेस की जानकारी

आपको बता दें कि केन विलियमसन कंधे की चोट की वजह से पहले और दूसरे वनडे में नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह टॉम लेथम ने टीम की कप्तानी की थी अब उनके फिट होने की जानकारी टीम के कोच शेन जर्गेनसन ने दी है। उन्होंने कहा है, ”केन विलियमसन ने पूरा अभ्यास किया और वह कल खेलेंगे। वह पूरी तरह से फिट हैं। सुबह एक बार और देखेंगे कि रात में कोई दिक्कत तो नहीं हुई।”

बल्लेबाजों पर फूटा प्रियम गर्ग का गुस्सा, हार के लिए ठहराया जिम्मेदार

न्यूजीलैंड के दो और खिलाड़ी वापस आए टीम में

इसके अलावा आखिरी वनडे के लिए ईश सोढ़ी और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर को भी टीम में शामिल किया गया है। ये दोनों खिलाड़ी भी चोट की वजह से वनडे सीरीज अभी तक नहीं खेल पाए थे। बता दें कि सोढ़ी और टिकनर क्राइस्टचर्च में इंडिया-ए के साथ जारी दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे।

Indian Team For World Cup

टीम इंडिया के लिए सम्मान की लड़ाई

वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम इस मैच में सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए उतरेगी, क्योंकि सीरीज की लड़ाई तो वो पहले ही हार चुकी है। पहले मैच में भारत को 4 विकेट से तो वहीं दूसरे वनडे में 22 रन से हार का सामना करना पड़ा था। माना जा रहा है कि विराट कोहली तीसरे टी20 में कुछ बड़े बदलाव करके मैच को किसी भी हाल में जीतने की कोशिश करेंगे।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here