Kangana Ranaut 33 Birthday Sang Song For Martyrs – जन्मदिन के मौके पर कंगना रनौत ने शहीदों को दी श्रद्धाजंलि, देखें वायरल वीडियो

0
37


नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज जन्मदिन है। ऐसे में हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। लेकिन अब कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना शहीद दिवस (Martyrs Day) के मौके पर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांजलि देती हैं। दरअसल, आज ही के दिन 1931 में स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह (Bhagat Singh), राजगुरु (Rajguru) और सुखदेव (Sukhdev) को फांसी दी गई थी।

ऐसे में कंगना अपने जन्मदिन के मौके पर उन्हें श्रद्धाजंलि दी है। कंगना के इस वीडियो को उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया हो। इस वीडियो में कंगना कहती हैं कि आज मुझे हर जगह से शुभकामनाएं मिल रही हैं उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। और आज एक और बहुत महत्वपूर्ण दिन है। आज ही के दिन हमारे स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु शहीद हुए थे। मैं आज उनके लिए कुछ पंक्तियां गाना चाहूंगीं।”

जिसके बाद कंगना ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ गाकर शहीदों को श्रद्धाजंलि देती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। साथ ही फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखेंगी। इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभाएंगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here