Kangana Ranaut Completes 14 Years In Films Industry – बॉलीवुड में कंगना के 14 साल पूरे, कभी नहीं थे अवॉर्ड लेने जाने के पैसे

0
36


अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड में 14 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने 14 साल पहले अनुराग बासु की फिल्म गैंगस्टर से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस मौके पर कंगना पुरानी यादों में खो गईं जब सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अपना पहला अवार्ड लेने सिंगापुर जाने के लिए उनके पास पैसे तक नहीं थे।

 

घर पर रहकर कंगना ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया हर कोई कर रहा हैं तारीफ

पहली फिल्म के 14 साल पूरे होने पर कंगना ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड जीता था, लेकिन अवार्ड ग्रहण करने सिंगापुर जाने के लिए पैसे नहीं थे और फिर एक दोस्त ने उनकी ओर से अवार्ड ग्रहण किया था।

उन्होंने कहा, मुझे पता नहीं था कि मैं नामांकित हुई हूं। जब टीम इवेंट के लिए जा रही थी तो उन लोगों ने मेरी यात्रा योजना के बारे में पूछा। मुझे पता नहीं था कि सिंगापुर कैसे जाना है, कहां रहना है और यहां तक कि मैं अपने क्रू से टिकट की कीमत के बारे में पूछने को लेकर भी शर्मिदा महसूस कर रही थी।

 

घर पर रहकर कंगना ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया हर कोई कर रहा हैं तारीफ

उन्होंने कहा, जब मैंने अवार्ड जीता तो गैंगस्टर और क्वीन के डीओपी बॉबी सिंह जो अब इस दुनिया में नहीं है, ने मुझे पोन किया और कहा कि वह मेरी ट्रॉफी ग्रहण कर रहे हैं और मैं बहुत रोमांचित थी और यह मेरी जिंदगी के बेहतरीन पलों में से एक है। कंगना थलाइवी, धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here