Kangana Ranaut Says For Film Thalaivi Actress Aishwarya Rai Is Better – खुद से बेहतर कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय को लेकर कही बड़ी बात, जानिए क्यों जयललिता के रोल बताया परफेक्ट

0
42


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बहुत जल्द ही फिल्म थलाइवी में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में उन्होंने जयललिता के किरदार को लेकर बड़ी बात बोल दी है। कंगना का मानना है कि वो इस किरदार के लिए उतनी फिट नहीं हैं जितनी ऐश्वर्या राय हैं।उन्होंने कहा कि जयललिता एक ग्लैमरस स्टार थीं और वो इतनी ग्लैमरस नहीं हैं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का नाम लेते हुए कहा कि वो काफी ग्लैमरस हैं। मुझे इस किरदार को अपनाने में काफी वक्त लगा। ये मेरे लिए एक चैलेंज था। उन्होंने आगे कहा कि वो भी काफी अंसुष्ट इंसान थीं और मैं भी हूं। वो काम को लेकर संतुष्टि नहीं थी वहीं चीज़ मेरे साथ हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि मेरी एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश कभी नहीं थी। मैं तो बस पता नहीं कैसे अभिनेत्री बन गई। मुझे ग्लैमर का उतना अंदाज़ा नहीं है। उन्होंने जयललिता के बारे में बात करते हुए कहा कि वो पहले अभिनेत्री थीं उसके बाद वो नेता बनी थीं। कंगना ने जयललिता के पारिवारिक जीवन के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने उनके पूरे जीवन को गंभीरता से समझा और इसे अपने अंदर लाई। बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ 26 जून को बड़े पर्दे पर नज़र आएगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here