Kangana’s Sister Tweeted In Mumbai’s Station Workers – मुंबई स्टेशन में उमड़ती मजदूरों की भीड़ देख कंगना की बहन ने दिया विवादित बयान, जो मरना चाहते उन्हें जाने दो..

0
51


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट यदि कोई है तो वह है मायानगरी मुंबई। यहां पर हजारों की संख्या में कोरोना से संक्रमित लोग मिल रहे हैं। और इसी बड़ी आपदा को देखते हुए कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है।

लेकिन मोदी की इस बड़ी अपील के बाद भी मुंबई के ब्रांदा रेलवे स्टेशन में दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आईं,जो मुंबई ही नही पूरे देश के लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन गया है।

बताया जाता है कि इस जगह पर फैली एक अफवाह से ब्रांदा रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जो अपने घर वापस लौटना चाहते थे। घर वापस जाने के उत्साह में किसी ने ना तो सोशल डिस्टेसिंग को बनाए रखना जरूर समझा। ना ही लॉकडाउन का पालन करना।

भारी उमड़ती भीड़ वाली इन तस्वीरों को देख कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने विवादित बयान दे दिया है,जो मरना चाहता है उन्हें जाने दो- रंगोली..

रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी से अपील की है कि वो उन लोगों को ना रोकें, जो खुद मरना चाहते हैं। वो ट्वीट करती हैं- “मेरी मोदी जी से एक ही अपील है कि जो लोग मरना चाहते हैं उन्हें जाने दें, उन्हें रोकिए मत। लेकिन किसी भी हालात में इन लोगों को वायरस को दूसरे राज्य तक ना ले जाने दें”।

इस संवेदनशील मामले में रंगोली के इस बयान से अब हर कोई अपनी राय व्यक्त कर रहा है। कोई रंगोली के बयान को सही बता रहा है तो कोई दिहाड़ी मजदूरों की मुश्किलों को गिना रहा है।

रंगोली ने इसके बाद दूसरे ट्वीट में ये भी लिखा, कि मुंबई को योगी आदित्यनाथ जैसे स्ट्रॉन्ग लीडर की जरूरत है। अगर सही समय पर इन पर कंट्रोल नही किया गया तो जल्दी ही मुंबई दूसरी इटली बन जाएगी।

बता दें, कि अब तक के आकड़े के अनुसार मुबई में कोरोना सेपीड़ित लोगों की संख्या 1756 हो गई है। और वही इस रोग से 111लोगों की मृत्यु हुई है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here