Karan Johar Apologizes For His Tweet Post – लॉकडाउन के दौरान किए पोस्ट पर शर्मिंदा हुए Karan Johar ,माफी मांगते हुए कही ये बड़ी बात

0
67


नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) आज के समय में पूरी दुनिया के लिये मुसीबत का सबब बन चुका है, लोग इस महामारी से बचने के लिए घरों के अंदर कैद होने को मजबूर हो गए हैं। और मौत का आंकड़ा थमने का नाम नही ले रहा है। भारत में इस महामारी को देखते हुए लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है।

लॉकडाउन (Lockdown) में जहां आम इंसान घरों के अंदर कैद हैं तो वहीं बॉलीवुड सितारे भी घर के अंदर रहकर लोगों को सोशल मीडिया के जरिए जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने फैंस के मनोरंजन के लिए कभी खाना बनाते हुए तो कभी बागबानी करते हुए का वीडियो पोस्ट करके अपनी दिनचर्या के विषय में बताते रहते हैं।

इन्हीं के बीच फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) भी लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने बच्चों के संग खेलते हुए नजर आए हैं। वह भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपने परिवार के संग बिता रहे समय की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं, लेकिन अभी हाल में करण के एक ट्वीट ने सबको हैरान कर दिया है।

दरअसल, हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लॉकडाउन के चलते आम इंसान के साथ डॉक्टर्स, नर्स और स्टोर वर्कर्स, कोरोना क्राइसिस के दौरान सामने आ रही मुसीबतों के बारे में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कैसे सेलेब्स के वीडियो उनकी मदद कर रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर (Karan Johar Twitter) ने लिखा, “इससे मुझे बहुत तकलीफ हो रही है और मुझे एहसास हुआ कि मेरी कई पोस्ट कई लोगों के लिए असंवेदनशील हो सकती हैं।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here