Kareena Kapoor Shares Rishi Kapoor And Saif Ali Khan’s Video – Kareena Kapoor ने ऋषि कपूर का भावुक कर देने वाला वीडियो किया शेयर, सैफ भी दिखे साथ

0
24

नई दिल्ली: गुरुवार को एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से सभी को गहरा सदमा लगा। उन्होंने अपने परिवार के बीच मुंबई के एच. एन अस्पताल में अंतिम सांस ली। जिसके बाद 20 से 25 परिवार वालों के बीच ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार शाम चार बजे मुंबई के चंदनवाड़ी शवदाह गृह में किया गया। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उन्हें मुखाग्नि दी। अंतिम संस्कार में करीना कपूर और सैफ अली खान भी मौजूद थे। करीना के चेहरे पर चाचा ऋषि कपूर के खोने का गम साफ दिखाई दे रहा था। ऋषि कपूर भले ही आज दुनिया से चले गए हों, लेकिन उनकी यादें हमेशा साथ हैं। करीना कपूर ने भी उनकी एक याद शेयर की है, वीडियो के जरिए।

Click Here For Songs Lyrics In Hindi And English

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Kareena Kapoor Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सैफ अली खान भी हैं। दरअसल, यह वीडियो फिल्म ‘हम तुम’ का है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ सैफ अली खान ने भी काम किया था। वीडियो में ऋषि कपूर अपना हिट सॉन्ग ‘मैं शायर तो नहीं’ गाते नजर आ रहे हैं। साथ ही सैफ भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाया है।

इस वीडियो से पहले करीना ने एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में ऋषि कपूर के साथ करीना के पिता रणधीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। दोनों की यह बचपन की तस्वीर है। जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है- ‘सबसे बेहतरीन लड़के जिन्हें मैं जानती हूं। पापा और चिंटू अंकल।’

आपको बता दें कि ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में रणबीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट को मिलाकर 20 से 25 लोग उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here