Karisma Kapoor Reaction On Her Song Controversy From Film Khuddar – करिश्मा का 26 साल बाद खुलासा, इस गाने के अश्लील बोल पर हुआ था हंगामा, टाइट शॉर्ट्स व बिकिनी पर कही ये बात

0
5


करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड के 90 के दशक की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक है। करिश्मा वेब सीरीज मेंटलहुड (Mentalhood) से डिजिटल प्लेटफॉर्म एंट्री करने जा रही है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपने कॅरियर और वेब सीरीज को लेकर खुलकर बातचीत की है।

karisma kapoor

करिश्मा ने बताया कि साल 1994 आई फिल्म ‘खुद्दार’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘बेबी बेबी’ पर उस समय काफी बवाल मच गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैंने इस फिल्म का गाना ‘सेक्सी सेक्सी मुझे लोग बोलें’ किया तो काफी विवाद हुआ था। गाने के बोल को लेकर ‘सेक्सी सेक्सी’ की जगह ‘बेबी-बेबी मुझे लोग बोले’ किया गया।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि आज के समय में इस शब्द का ज्यादा उपयोग किया जा रहा है। मेरे समय में टाइट शॉर्ट्स और बिकिनी पहनना आसान नहीं होता था। आज की एक्ट्रेसेस टाइट शॉर्ट्स और बिकिनी पहनती हैं, लेकिन उस समय में ढंग की ड्रेस पहनी होती थी। इस गाने में भी मैंने बहुत ढंग से कपड़े पहना इसके बाद भी ज्यादातर लोग मुझसे कहा, ये कैसा गाना है।

बता दें कि करिश्मा कपूर पिछली बार साल 2012 में रिलीज आई फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ नजर आई थीं। हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। वेब सीरीज ‘मेंटलहुड में की बता करे तो करिश्मा कपूर के अलावा इसमें संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ, और तिलोत्तमा सोम जैसे कई स्टार्स भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

karisma kapoor


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here