Kartik Aaryan Ramp Walk With Kareena Kapoor, Fan Commented – कार्तिक ने सारा की सौतेली मां करीना कपूर के साथ किया रैंपवॉक, लोगों ने कहा- कभी सास, कभी सहेली

0
30


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ की वजह से। एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ उनका काफी टाइम से नाम जोड़ा जा रहा है, लेकिन इस बार उनकी चर्चा सारा की सौतेली मां करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ हो रही है। हाल ही में करीना कपूर और कार्तिक आर्यन ने साथ में रैंप वॉक किया था। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे। ऐसे में किसी ने कार्तिक आर्यन की पोस्ट पर कमेंट कर डाला कि कभी सास कभी सहेली।

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा- शायद मेरे ख्याल। कार्तिक के इस पोस्ट पर अनसीन फ्रेंड के यूजर ने कमेंट किया- कभी सास, कभी सहेली। अनसीन फ्रेंड के कमेंट को हजारों लोगों ने लाइक भी किया है।

kartik_kareena_2.jpeg

आपको बता दें करीना कपूर और कार्तिक आर्यन ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए हैदराबाद में रैंप वॉक किया। इस दौरान ने दोनों ने ही व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें दोनों ही कमाल के लग रहे थे। वहीं बात करें कार्तिक आर्यन की फिल्मों की तो जल्द ही वो सारा अली खान के साथ फिल्म ‘लव आजकल (Love Aajkal)’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here