Kashmir: Soldiers Injured In Terrorist Attack On CRPF Camp In Pulwama – जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, गोलीबारी में जवान घायल

0
56


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के पुलवामा ( Pulwama terror attack ) जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां नेवा में एक बार फिर से सुरक्षा बलों को निशाना बनाया गया है।

आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस कैंप पर हमला कर दिया। हमले में एक जवान के पैर में गोली लगी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ( CRPF ) और पुलिस के संयुक्त कैंप को निशाना बनाया।

आतंकियों ने नाका प्वाइंट स्थित CRPF बटालियन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

गृह मंत्रालय का बड़ा खुलासा: जानें तब्लीगी जमात के किन लोगों से निकले संबंध?

 

c_1.png

वहीं, हमले में घायल जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। हमले में बाद पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पुलिस बलों ने इलाके के नाकाबंदी का तलाशी अभियान शुरू किया है। अभी तक आतंकियों कोई पहचान नहीं हो पाई है।

सावधान! स्मोकिंग करने वाले लोगों में कोरोना संक्रमण का 14 गुना ज्यादा खतरा

 

 

untitled.png

दिल्ली में गरजन के साथ बूंदाबांदी बारिश, इन राज्यों में धूल भरी आंधी के साथ बरसेगा पानी

वहीं, इससे पहले जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सेना को दाचान इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद दाचान इलाके में पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की टुकड़ियों ने तलाशी अभियान चलाकर आतंकियोें को घेर लिया।

तभी आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई।

 












LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here