Katrina Kaif, Priyanka Chopra Recall Their 17 Years Long Friendship – कैटरीना और प्रियंका ने 17 साल पहले किया था ये काम, इतने सालों बाद कैट शेयर की ये तस्वीर

0
65


बॉलीवुड दो अभिनेत्रियों के बीच दोस्ती की खबरें बहुत कम ही देखने को मिलती है। अक्सर इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के बीच कॉम्पिटिशन की खबरें ही सामने आती है। हाल ही में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा की खबरें सुर्खियां में छाई हुई है। कैटरीना ने अपने सोशल अकाउंट पर देशी गर्ल के साथ अपनी 17 साल पुरानी दोस्ती को याद करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। दोनों एक्ट्रेसेज ने कभी कथक की ट्रेनिंग साथ में ली थी। दोनों साथ-साथ क्लासेज अटेंड करने जाती थीं।

katrina kaif  <a href=Priyanka Chopra ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/02/25/priyanka12_5822500-m.jpg”>

प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट हाल ही में कैटरीना कैफ के घर गई थीं। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में ये भी बताया कि उन्होंने अपने हाल में लॉन्च किए मेकअप ब्रांड के ब्यूटी बाय कैटरीना के कुछ खास लिप कलर प्रियंका को गिफ्ट किए। इस तस्वीर में प्रियंका के के हाथों खूब सारी आई पेंसिल्स और लिप कलर्स हैं। इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा- करीब 17 साल हो गए हैं..तुम मुझे प्यारी, मुझे तुम पर गर्व है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज ‘शीला’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। यह शो विवादास्पद आध्यात्मिक सलाहकार मां आनंद शीला के जीवन पर आधारित है। सबसे बड़ी रोचक बात है कि एक तरफ अमेजन प्राइम मां शीला आनंद पर सीरीज बना रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ अमेजन की प्रतिद्वंद्वी नेटफ्लिक्स इस पर डाॅक्यूमेंट्री फिल्म बना रही है जो उनके जीवन का पता लगाएगी। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में मां शीला आनंद खुद शामिल होंगी। शीला 1981-1985 तक आध्यात्मिक गुरु रजनीश यानी ओशो की निजी सचिव थींं। उन्होंने ओरेगॉन के वास्को काउंटी में रजनीशपुरम आश्रम का प्रबंधन किया था।

कौन है मां आनंदी शीला
वह आध्यात्मिक सलाहकार थीं और उन पर ओरेगॉन में 1984 में रजनीश पर जैविक हमले की मुख्य साजिशकर्ता होने के आरोप हैं। हमले के बाद वह यूरोप चली गईं। उन पर आगजनी, फोन टैपिंग, हत्या के प्रयास और बड़े पैमाने पर लोगों को जहर देने के आरोप थे। उन्होंने हत्या के प्रयास और हमले में अपनी भूमिका का गुनाह कबूल किया, जिसके लिए उन्हें 20 साल जेल की सजा हुई तथा 39 महीने बाद उन्हें पैरोल पर रिहा कर दिया गया।

कैटरीना और प्रियंका ने 17 साल पहले किया था ये काम, इतने सालों बाद कैट शेयर की ये तस्वीर


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here