Khatron Ke Khiladi 10 A Wholesome Entertainment Show Says Rohit Shetty – Khatron ke Khiladi 10 में होगा ज्यादा रोमांच और खतरनाक स्टंट, चलती ट्रेन में प्रतियोगियों की होगी अग्नि परीक्षा

0
8


निर्देशक रोहित शेट्टी स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 10वां सीजन लेकर आ रहे हैं। इस बार वे डर की यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के रूप में नजर आएंगे। इस सीजन में डर लेगा क्लास और देगा दर्द, क्योंकि प्रतियोगी घातक जानवरों और जहरीले कीड़ों के साथ कारों और बाइक पर खतरनाक स्टंट करेंगे। हाल ही रोहित ने मुंबई में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा कि इस शो के साथ मेरा पांचवा साल है और मेरा काम प्रतियोगियों को आगे बढ़ाना है।

Khatron ke Khiladi

चलती ट्रेन में स्टंट करेंगे प्रतियोगी
बुल्गारिया के लुभावने सीन दर्द को कम करने में विफल होंगे, जब प्रतियोगियों की धीरज और मानसिक शक्ति का परीक्षण किया जाएगा। पहली बार प्रतियोगियों को एक चलती ट्रेन पर स्टंट करते हुए देखा जाएगा, जिसे विशेष रूप से रोहित ने डिजाइन किया गया है। प्रत्येक एपिसोड में रोमांचकारी कृत्यों का मिश्रण होगा, जिसमें चॉपर में किया गया हवाई स्टंट भी शामिल है।

Khatron ke Khiladi 10

दिमागी तौर पर तैयार होना जरूरी
रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मुझे शो को होस्ट करते समय अक्षय कुमार और अजय देवगन की बेहद याद आई। उन्होंने कहा,’जब इन दोनों स्टार्स के साथ एक्शन सीन्स की शूटिंग करता हूं तो मुझे ज्यादा सोचने समझने की जरूरत नहीं पड़ती। लेकिन जब मैं आरजे मलिश्का, डांसर धर्मेश जैसे कलाकारों के साथ एक्शन सीन शूट करता हूं तो मुझे बहुत ध्यान रखना पड़ता है क्योंकि वे शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार नहीं होते हैं। डर लाजमी है क्योंकि जब डर लगता है तो लोग सावधानी बरतते हैं।

Khatron ke Khiladi 10

एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर
रोहित फिल्म इंडस्ट्री में कॉमेडी और एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर्स में से एक हैं।उन्होंने रोमांस के बादशाह शाहरुख खान से भी एक्शन करवाया है। फिल्मों में अपनी कारों को उड़ाने के लिए वियात रोहित को लगता है कि उनके ऊपर हर बार और बेहतर एक्शन सीन्स का दबाव होता है। पिछले सालों में उन्होंने ‘गोलमाल’ सीरीज, ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’ जैसी ब्लॉकबस्टर कॉप मूवीज दी है। रोहित इन दिनों अपनी अपकमिंग ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा में हैं।

Khatron ke Khiladi 10


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here