Kings XI Punjab Announced Supporting Staff – किंग्स इलेवन पंजाब के सपोर्टिंग स्टाफ की घोषणा, वसीम जाफर को मिली जगह

0
9


Highlight

– किंग्स इलेवन पंजाब के सपोर्टिंग स्टाफ में अनिल कुंबले भी हैं

– दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज जोंटे रॉड्स भी हैं सपोर्टिंग स्टाफ में

– 29 मार्च से शुरू हो रहा है आईपीएल

नई दिल्ली। आईपीएल का आगामी सीजन 29 मार्च से शुरू हो रहा है। इस बीच किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने सपोर्टिंग स्टाफ की घोषणा की है। किंग्स इलेवन पंजाब के सपोर्टिंग स्टाफ में पूर्व भारतीय कप्तान कुंबले टीम के साथ मुख्य कोच और क्रिकेट संचालन के निदेशक के रूप में काम करेंगे।

इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट में हरभजन सिंह का बैट चोरी, भज्जी ने चोर की लौटाने की अपील

सपोर्टिंग स्टाफ में कुंबले को भी मिली जगह

अनिल कुंबले के अलावा जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेट एवं इंग्लैंड के पूर्व मुख्य कोच एंडी फ्लावर भी सपोर्टिंग स्टाफ की टीम में होंगे। एंडी फ्लावर टीम के सहायक कोच भी होंगे। इस टीम में दुनिया के बेस्ट फील्डर कहे जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोटी रोड्स क्षेत्ररक्षण कोच हैं। वहीं, शनिवार को ही क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर को बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: सचिन-सहवाग ने खेली तूफानी पारी, इंडिया लेजेंड्स ने 7 विकेट से जीता मैच

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी कोच के तौर पर टीम से जुड़ेगे। लैंगवेल्ट दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच भी रह चुके है।

सपोर्टिंग स्टाफ का हर मेंबर अनुभवी है- अनिल कुंबले

इस टीम को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने कहा, “हम जिस टीम का निर्माण करने में कामयाब रहे हैं वह बिल्कुल अभूतपूर्व है। हमारे सहयोगी स्टाफ का प्रत्येक सदस्य काफी अनुभवी है जो हमें उन लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करेगा जो हमने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए निर्धारित किए हैं।”








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here