KL Rahul Commented On The Picture Of Athiya Shetty – आथिया की एक तस्वीर पर राहुल का कुछ न कहना, कह गया सबकुछ

0
53


KL Rahul ने Athiya Shetty की एक तस्वीर पर कुछ न कहने का इमोजी क्या बनाया, उसके बाद इन दोनों के बीच अफेयर की चर्चा एक बार फिर छिड़ गई।

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के रिश्ते पर एक बार फिर चर्चा छिड़ गई है। इस बार केएल राहुल का न कुछ कहना, बहुत कुछ कह गया और इन दोनों के बीच अफेयर की खबर ने एक बार फिर चर्चा पकड़ ली है। हालांकि इन दोनों आधिकारिक रूप से इस बारे में कभी किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन अक्सर साथ घूमते और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते दिख जाते हैं।

ओवरसाइज शर्ट में दिखीं अथिया

हाल ही में आथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शर्ट पहने एक तस्वीरें शेयर की है। इस शर्ट पर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए ज्यादा कुछ नहीं लिखा, बस इतना लिखा- नाइस शर्ट… इसके बाद मुंह पर हाथ रखा इमोजी बनाया, जैसे वह इस शर्ट के बारे में जानते तो हैं, लेकिन कुछ कहेंगे नहीं। राहुल की इस प्रतिक्रिया के बाद प्रशंसकों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया। कइयों ने तो ओवरसाइज शर्ट और राहुल की प्रतिक्रिया के बाद यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि यह शर्ट केएल राहुल की है, जो अथिया ने पहन रखी है।

एशियाई ब्रैडमैन ने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज की बहस की खत्म, बोले- कोहली की टक्कर किसी से नहीं

काफी दिनों से ये दोनों हैं चर्चा में

यह कोई पहला मौका नहीं है, जब केएल राहुल का नाम अथिया शेट्‌टी से जुड़ा है। पिछले कुछ समय से लगातार यह चर्चा हवा में तैर रही है कि इन दोनों के बीच कुछ है। इससे पहले केएल राहुल ने अथिया के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जो काफी चर्चा में रही थी। इसमें राहुल टेलीफोन का रिसीवर लिए हुए हैं और अथिया उनके साथ खड़ी मुस्कुरा रही हैं। राहुल ने इस तस्वीर का कैप्शन दिया था- हेलो देवी प्रसाद?’ बता दें कि यह सीन और डॉयलाग अथिया के पिता सुनील शेट्‌टी की फिल्म की कॉपी थी।

आफरीदी बोले, जब युवराज की संस्था की मदद की तो पाक में किसी ने नहीं पूछा क्यों की भारत की सहायता

लॉकडाउन में घर पर वक्त बिता रहे हैं राहुल

बता दें कि कोरोना वायरस के कहर के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। इस कारण आईपीएल भी अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया गया है। इस कारण राहुल घर पर वक्त बिता रहे हैं। यहां यह भी बता दें कि अथिया शेट्‌टी अकेली नहीं हैं, जिनके साथ राहुल का नाम जुड़ा है। इससे पहले उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल और सोनम कपूर की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ भी जुड़ चुका है।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here