KL Rahul On 2nd Position In ICC T20 Ranking – ICC T20 Ranking में केएल राहुल की लंबी छलांग, कोहली और रोहित से भी निकल आगे

0
40


– केएल राहुल ( KL Rahul ) ने 5 मैचों की सीरीज में 224 रन बनाए

– केएल राहुल ( KL Rahul ) को मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड दौरे ( New Zealand ) पर भारतीय टीम ( Indian Team ) ने टी20 सीरीज 5-0 से अपने नाम कर ली है। ये सीरीज पूरी तरह से टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ( KL Rahul ) के नाम रही। सिर्फ एक मैच को छोड़ दिया जाए तो केएल राहुल ( KL Rahul ) ने सीरीज के हर मैच में रन बनाए हैं। टॉप स्कोरर रहने की वजह से केएल राहुल को मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। इसके अलावा केएल राहुल को आईसीसी टी20 रैंकिंग में भी जबरदस्त फायदा हुआ है।

केएल राहुल ने रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग

सोमवार को जारी ताजा टी20 रैंकिंग में केएल राहुल दूसरे स्थान पर आ गए हैं। राहुल को रैंकिंग में जबरदस्त फायदा हुआ है। सीरीज शुरू होने से पहले राहुल छठे पायदान पर थे, लेकिन अब वो 823 पॉइंट के साथ दूसरे स्थान पर हैं। वहीं रैंकिंग में पहले स्थान पर पाकिस्तान के बाबर आजम हैं, जिनके 879 अंक हैं। केएल राहुल ने कोहली और रोहित जैसे दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया है। विराट कोहली 9वें नंबर पर हैं और रोहित शर्मा 10वें नंबर पर हैं।

सीरीज में जड़ी 2 हाफ सेंचुरी

आपको बता दें कि पांच मैचों की सीरीज में केएल राहुल ने 2 हाफ सेंचुरी की मदद से 224 रन बनाए। बल्लेबाजी के अलावा राहुल ने बहुत ही शानदार विकेटकीपिंग भी की। आखिरी टी20 में उनके द्वारा किया गया रनआउट चर्चा का विषय बन गया है।







Show More









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here