Know Why Sara Ali Khan Face Difficulty At America Airport Is Her Photo – सारा अली खान पर लगती है अमेरिका के एयरपोर्ट पर रोक, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

0
23


नई दिल्ली | सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपनी फिल्म लव आजकल को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। कार्तिक आर्यन के साथ उनके लव अफेयर की खबरे भी सामने आती रहती हैं। आजकल सारा को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आ रही है। सारा जब भी अमेरिका जाती हैं तो वहां उन्हें एयरपोर्ट पर अधिकारियों द्वारा रोक लिया जाता है। सारा ने हाल ही में इसकी वजह बताई है जो काफी चौंकाने वाली है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया कि एयरपोर्ट पर रोकने का कारण उनका बदला हुआ चेहरा है। एक वक्त था जब उनका वजन 96 किलो हुआ करता था, उनकी उसी दौरान की फोटो पासपोर्ट में लगी हुई है। अब सारा बिल्कुल फिट हो चुकी हैं इसलिए उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। ऐसे में उनकी पुरानी तस्वीर देखकर कोई भी अधिकारी ये मानने को तैयार नहीं होता कि पासपोर्ट में लगी फोटो उनकी ही है। सारा को उन्हें विश्वास दिलाना पड़ता है इसके अलावा उनके सरनेम में भी कुछ कन्फ्यूजन है जिसकी वजह से हर बार ऐसा होता है।

बता दें कि अब सारा की अगली फिल्म कुली नंबर 1 होगी जो मई में रिलीज होगी। इसमें उनके साथ वरुण धवन नज़र आएंगे। इसके अलावा उनके पास अतरंगी रे भी है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष दिखाई देंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here