Kohli Said, Kiwi Team Deserved To Win, Taylor-Latham Took Away Match – कोहली बोले, जीत की हकदार थी कीवी टीम, टेलर-लाथम हमारी पकड़ से मैच ले गए दूर

0
36


पहला वनडे मैच हारने के बाद Virat Kohli ने माना की कीवी टीम आज बेहतर खेली और वह जीत की हकदार थी।

हैमिल्टन : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में हार के बाद कहा कि मेजबान टीम के कप्तान टॉम लाथम (Tom Latham) और रॉस टेलर (Ross Taylor) ने उनकी टीम को जीत से दूर कर दिया। बुधवार को सेडान पार्क मैदान पर खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड ने चार विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में टेलर ने नाबाद 109 और लाथम ने शानदार 69 रन की पारी खेली। इन दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 138 रनों की साझीदारी कर भारत को जीत से पूरी तरह दूर कर दिया।

दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे में इंग्लैंड को दी सात विकेट से मात, डिकॉक ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

हमने अच्छा टोटल खड़ा किया था : कोहली

मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर हमसे मैच छीन लिया। उन्होंने कहा कि जब हमने गेंदबाजी की शुरुआत की थी, तब हमें लगा कि जीत के लिए 348 रन का लक्ष्य पर्याप्त है। कोहली ने कहा कि उन्हें लगता है कि लाथम के खेल ने हमसे ये मैच छीन लिया। मध्य ओवरों में लाथम और टेलर जिस तरह खेल रहे थे, उन्हें रोकना मुश्किल था। बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 347 रन का विशाल स्कोर बनाया था। न्यूजीलैंड ने इसे बौना बनाकर 11 गेंद पहले ही 48.1 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

विपक्षी टीम जीत की हकदार थी

कप्तान कोहली ने कहा कि टीम अच्छी फील्डिंग कर रही थे, लेकिन हमने एक मौका गंवा दिया। हमें यहां पर और सुधार की जरूरत है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हमें इस एक मौके के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। लेकिन उस मौके के बाद लगभग 25 ओवर तक सकारात्मक सोच के साथ टेलर के लिए बल्लेबाजी करना छोटी बात नहीं थी। कोहली ने कहा कि वह चाहेंगे कि विपक्षी टीम ने बेहतर खेली। वह जीत के हकदार थे।

शर्मनाक रिकॉर्ड : शिवम दुबे ने एक ओवर में 34 रन देकर बने सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज

नए सलामी बल्लेबाजों की तारीफ की

कोहली ने अपने दोनों नए सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ की तारीफ की। उन्होंने कहा कि दोनों नए सलामी बल्लेबाजों ने हमें अच्छी शुरूआत दी। हमें उम्मीद करते हैं कि वे आगे भी ऐसा ही करते रहेंगे। हालांकि ये दोनों बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे। शॉ सिर्फ 20 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए थे तो वहीं अग्रवाल ने 32 रन बनाए थे। इसके अलावा श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि अय्यर ने और राहुल दोनों ने बल्ले के साथ शानदार प्रदर्शन किया।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here