KRK Abused Irrfan Khan On Twitter Before Death – इरफान के निधन से एक दिन पहले इस बॉलीवुड अभिनेता ने उनके बारे में लिखा था इतना बहुत भला-बुरा, आ जाएगा गुस्सा

0
28

बॉलीवुड को दो दिन में दो बड़ी क्षति हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज कलाकारा इस दुनिया को अलविदा कह गए। गुरुवार को एक्टर ऋषि कपूर की मौत ने सबको चौंका दिया। इससे एक दिन पहले संजिदा अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता इरफान खान का इंतकाल हो गया था। बता दें कि इरफान मंगलवार को गंभीर हालत में अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। जहां पूरी इंडस्ट्री उनके ठीक होने की कामना कर रही थी, वहीं एक बॉलीवुड अभिनेता ऐसा भी था, जिसने उनके बारे में सोशल मीडिया पर बहुत भला—बुरा लिखा।

इरफान के निधन से एक दिन पहले इस बॉलीवुड अभिनेता ने उनके बारे में लिखा था इतना बहुत भला-बुरा, आ जाएगा गुस्सा

अभिनेता कमाल.आर. खान यानी केआरके ने बैक टू बैक कई ट्वीट करके इरफान के बारे में काफी कुछ कहा। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि पता नहीं किसका श्राप लगा है, मां मर गई देख भी नहीं पाया। उन्होंने लिखा था कि अल्लाह करे कि किसी पर बुरा वक्त ना आए, लेकिन सच्चाई ये है कि इरफान खान अहसान फरामोश हैं। यहां तक की उन्होंने इरफान को घटिया इंसान तक बता दिया।

Click Here For Songs Lyrics In Hindi And English

ये फिल्म क्रिटिक नहीं करेगा 'छपाक' का रिव्यू, वजह बताते हुए कहा-कल रात दीपिका ने...

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, इरफान ने बहुत लोगों पर जुल्म किया है। सिर्फ यही एक्टर है जिसने कई फिल्में 80 से 90 प्रतिशत शूट करके पूरी नहीं की। निर्माता बेचारे रोते रह गए। इरफान उनको गाली देता था।

इरफान के निधन से एक दिन पहले इस बॉलीवुड अभिनेता ने उनके बारे में लिखा था इतना बहुत भला-बुरा, आ जाएगा गुस्सा

केआरके ने आगे लिखा कि बड़े आदमी की कहावत है कि अल्लाह के घर में देर है अंधेर नहीं। इंसाफ दुनिया में ही हो जाता है। जिन निर्माताओं को इसने बर्बाद किया उन्होंने श्राप तो जरूर दिया होगा। पता नहीं। किसका श्राप लग गया। मां मर गई। देख नहीं पाया। खुद दिल और कैंसर का मरीज है। इस बेचारे को अल्लाह माफ कर दे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here