Laal Singh Chaddha: Aamir Khan Kareena Kapoor Khan Shoot Romantic Song – आमिर खान 15 साल छोटी करीना कपूर से 11 साल बाद फिर करेंगे रोमांस, ऐसे होंगे रोमांटिक सीन

0
7


Aamir khan और Kareena Kapoor Khan अपनी आगामी फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही दोनों ने पंजाब में एक रोमांटिक गाने ‘Jugnu’ की शूटिंग की है। पिछले दिनों फिल्म से करीना के फर्स्ट लुक को रोमांटिक नोट के साथ जारी किया था। फिल्म का दूसरा गाना ‘जुगनू’ आमिर (54) और करीना (39) पर फिल्माया गया है, जिसे प्रीतम ने म्यूजिक दिया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

Kareena Kapoor

देश के 100 स्थानों होगी शूटिंग
दोनों कलाकार पंजाब में शूट किए जा रहे इस रोमांटिक ट्रैक ‘जुगनू’ में एक-दूसरे से रोमांस करते दिखेंगे। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म के प्रमुख भाग पंजाब में ही शूट किए गए हैं। फिल्म की शूटिंग पूरे भारत में लगभग 100 स्थानों पर की जा रही है। पंजाब में फिल्म की शूटिंग का कार्यक्रम काफी लंबा है और करीना मुंबई और पंजाब में शेड्यूल के बीच दौड़ रही हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ अतुल कुलकर्णी लिखित और अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी है। ये फिल्म वायाकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन के प्रोडक्शन में बनी है। यह फिल्म क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज होगी।

Aamir Khan

70 के दशक से शुरू होगी फिल्म
फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। आमिर और करीना को पिछली बार 2012 की थ्रिलर फिल्म ‘तलाश’ में एक साथ देखा गया था। इससे पहले दोनों फिल्म ‘3 इडियट्स’ में नजर आ चुके हैं। इससे पहले दोनों को फिल्म ‘3 इडियट्स’ (2009) के एक रोमांटिक गाने ‘जूबी डूबी’ में देखा गया था और अब फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के गाने ‘जुगनू’ में उनकी शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here