Laxman Shivram Krishnan’s Application Missing – चयन समिति के सदस्य पद के प्रमुख दावेदार लक्ष्मण शिवराम कृष्णन का आवेदन गायब, बोर्ड ढूंढ़ने में लगा

0
27


पूर्व क्रिकेटर Laxman Shivram Krishnan चयन समिति के सदस्य के लिए अपना आवेदन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को किया था। वह गायब हो गया है।

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन (Laxman Sivarama Krishnan) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की सीनियर चयन समिति के बड़े दावेदार हैं। उन्होंने निर्धारित डेडलाइन के भीतर चयन समिति के सदस्य पद के लिए अपना आवेदन भेजा था, लेकिन वह आवेदन ईमेल बीसीसीआई से डिलीट हो गया है।

शमी उतरे बुमराह के बचाव में, कहा- जसप्रीत की योग्यता पर नहीं उठा सकता कोई सवाल

प्रबल दावेदार हैं लक्ष्मण

लक्ष्मण शिवराम कृष्णन नई चयन समिति में न सिर्फ चयनकर्ता, बल्कि चयन समिति के प्रमुख पद के लिए भी प्रबल दावेदार हैं। बीसीसीआई ने चयन समिति के सदस्य पद के लिए 24 जनवरी तक आवेदन मंगाए थे। लक्ष्मण ने 22 जनवरी की शाम अपना आवेदन बीसीसीआई के ईमेल पर सेंड कर दिया था। लेकिन लक्ष्मण का ईमेल बोर्ड के इनबॉक्स से गायब है।

शरारत या साजिश

इस बारे में लोगों का अलग-अलग मानना है। कुछ लोगों का मानना है कि बोर्ड को लक्ष्मण का ईमेल मिला ही नहीं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसे डिलीट कर दिया गया है। बता दें कि बोर्ड ने चयन समिति के सदस्य पद के उम्मीदवारों से नया ई-मेल बनाकर आवेदन मंगाया था। बोर्ड को कुल 21 आवेदन मिले हैं। ऐसे में लोगों का मानना है कि जब 21 मेल जब इस पर मिले हैं तो सिर्फ एक मेल लक्ष्मण का ही गायब कैसे हो सकता है? वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यह किसी की शरारत या साजिश भी हो सकती है। बोर्ड को इस मामले की जांच कराकर इसकी तह तक जाना चाहिए।

मयंक अग्रवाल ने बताया, बड़ी पारी खेलने के लिए प्रेरित करते हैं कप्तान विराट कोहली

तकनीक टीम ई-मेल ढूंढ़ने की कर रही है कोशिश

बोर्ड अधिकारी फिलहाल अपनी तकनीक टीम के साथ मिलकर लक्ष्मण का ईमेल को ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश में जुटे हैं कि क्या सचमुच ईमेल गायब हो गया है या भेजा ही नहीं गया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here