LDC Recruitent 2018: RPSC Candidated Made Twitter Trend To Get Job – LDC भर्ती 2018: सरकारी जॉब पाने के लिए ट्विटर पर चलाया अभियान, ऐसे किया ट्रेंड

0
17


अभ्यर्थियों का कहना है कि आयोग और सचिवालय के चयनित अभ्यर्थियों को जॉइनिंग मिल चुकी है। सचिवालय के चयनित अभ्यर्थियों को लॉकडाउन के दौरान हाल ही में ऑनलाइन जॉइनिंग मिली हैं।

LDC भर्ती 2018 में चयनित अभ्यर्थियों ने ट्विटर पर नियुक्ति की मांग को लेकर अभियान चलाया है। LDC भर्ती 2018 के अधीनस्थ विभाग में चयनित 11 हजार 322 अभ्यर्थियों ने नियुक्ति की मांग को लेकर ट्वीटर इंडिया में 23वें नंबर पर ट्रेंड किया और 2 लाख 78 हजार ट्वीट किए।

अभ्यर्थियों का कहना है कि आयोग और सचिवालय के चयनित अभ्यर्थियों को जॉइनिंग मिल चुकी है। सचिवालय के चयनित अभ्यर्थियों को लॉकडाउन के दौरान हाल ही में ऑनलाइन जॉइनिंग मिली हैं। चयनित अभ्यर्थियों ने कोरोना को देखते हुए फैसला लिया है कि जल्द नियुक्ति दी जाए, जिससे वे कोरोना योद्धा के रूप में जन सेवा कर सके तथा बेरोजगार एकीकृत महासंघ के संयोजक उपेन यादव के तत्वाधान में निर्णय लिया है कि दो महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया जाएगा। वहीं 482 पदों की कटौती मामले में भी अभ्यर्थी ट्वीटर पर लाखों ट्वीट कर चुके हैं।

उनके समर्थन में प्रदेश के कई जनप्रतिनिधियों के आगे आने के साथ ही ट्वीटर पर अभियान चल रहा है। इसी तरह LDC भर्ती 2013 के 2233 एससी एसटी वर्ग के पदों में से 1543 पदों के लिए योग्य अभ्यर्थी नहीं मिल पाए, इस तरह से यह पद रिक्त रह गए, जो बैकलॉग के थे।







Show More











LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here