Liquor Found In Nalanda Five Persons Arrested – बिहार: थाना और पुलिस बैरक से शराब बरामद, 4 पुलिसकर्मी समेत 5 गिरफ्तार

0
15


  • बिहार ( Bihar ) में शराब ( Liquor ) तस्करी का सनसनीखेज खुलासा
  • शराब की बोतलों के साथ चार पुलिसकर्मियों ( Police ) समेत पांच लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) के गृह जनपद नालंदा ( Nalanda ) में शराब के धंधे में पुलिस की मिलीभगत होने की जानकारी सामने आई है। नालंदा जिले के हरनौत थाना परिसर से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने 163 अंग्रेजी शराब ( Liquor ) की बोतलें बरामद की है। इस मामले में चार पुलिसकर्मी ( Police ) और एक निजी चालक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि मंगलवार की रात बिचाली मंडी के पास खड़े एक ट्रक से पुलिस ने 262 कार्टन शराब जब्त की थी। इस बरामदगी के बाद पांच कॉर्टन शराब पुलिसकर्मियों ने बेचने और खुद के लिए रख ली। इसकी सूचना जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को मिल गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार के निर्देश पर गुरुवार को थाना परिसर में छापेमारी कर विभिन्न मात्रा वाली 163 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गई है।

हरनौत के थाना प्रभारी चंद्रशेखर ने बताया कि छापेमारी के दौरान निजी चालक अजीत कुमार यादव के कमरे से 91 बोतल, हवलदार शशि भूषण कुमार, हवलदार शिव बालक बैठा, सिपाही रामजी चौधरी व चंद्र किशोर यादव की बैरक से 72 बोतल शराब बरामद की गई। इस मामले में इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि उन्हें पहले ही सूचना मिली थी कि स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से हरनौत में शराब की खेप मंगाई जाती थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। यहां आपको बता दें कि नीतीश सरकार ने राज्य में शराब पर पूरी तरह प्रतिबंधित लगाया है।







Show More













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here