Liquor Smuggling Busted In Bihar – बिहार: नारियल पानी की आड़ में बेच रहा था शराब, आरोपी गिरफ्तार

0
38


नई दिल्ली। बिहार में भले ही शराब की बिक्री पर प्रतिबंध हो, परंतु शराब तस्कर शराब की बिक्री के लिए कोई न कोई नया तरीका ईजाद कर इसकी आपूर्ति कर ही रहे हैं। इसी तरह का एक मामला नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां नारियल पानी की आड़ में शराब बेचा जा रहा था।

पुलिस ने शराब बेचे जाने की सूचना पर एक नाबालिग को गिरफ्तार कर शराब बरामद किया है। नवादा नगर के थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बुधवार को बताया कि सूचना मिली थी कि प्रजातंत्र चौक के निकट नारियल पानी की आड़ में ठेले पर शराब बेची जा रही है। इसी आधार पर मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर ठेले से 200 मिलीलीटर का 16 पाउच और देसी शराब की सात बोतलें बरामद की।

उन्होंने बताया कि मौके पर से नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ के आधार पर अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। कयास लगाया जा रहा है कि इस गोरखधंधे में कई और लोग शामिल हैं। यहां आपको बता दें कि हाल ही में बिहार में शराब तस्करी का भंडाफोड़ हुआ था, जिसमें चार पुलिसकर्मियों को भी गिरफ्तार किया था। उल्लेखनीय है कि बिहार में किसी प्रकार की शराब की बिक्री और उपयोग पर पूर्ण प्रतिबंध है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here