Lockdown खत्म होने के बाद कैसे शूट होंगे किसिंग और गले मिलने वाले सीन

0
6



Corona virus के कारण फिल्मों की शूटिंग का काम पूर्ण रूप से ठप्प है। चूंकि इससे बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग सबसे अधिक जरूरी है। ऐसे में जब lockdown खत्म हो जाएगा तब कैसे शूटिंग करेंगे इस पर चिंता होने लगी है। इस कारण निर्देशक शूजीत सरकार ने भी सोशल मीडिया पर इंटीमेट सीन को लेकर सवाल किया है, वे कैसे होंगे।

निर्देशक शूजीत सरकार ने इंस्टाग्राम पर सवाल पूछा है कि लॉक डाउन खत्म होने के बाद किसिंग ओर गले मिलने वाले सीन कैसे करेंगे, इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है, लोग एक के बाद एक आईडिया दे रहे हैं, चूंकि कोरोना वायरस के खतरे के कारण हर कोई अपनी सुरक्षा को लेकर जागरूक हो चुका है।

उन्होंने पूछा कि lockdown के बाद किसिंग, गले मिलने वाले इंटिमेट सीन आखिरकार कैसे शूट किए जाएंगे। किसिंग ओर गले मिलने वाले सीन, कितनी दूर या पास से या फिर कुछ समय के लिए इन सीन में स्टोरी टेलिंग में चैटिंग करेंगे।

उनके इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने लिखा गुरु फिल्म मेकिंग की पूरी प्रोसेस ही इंटीमेट है, कई लोग एक के बाद एक एकता के पल बनाने और प्रयासों के लिए एक साथ आएंगे।आप इंटिमेट सीन की बात कर रहे हो, हम मास्क और ग्लव्ज पहनकर पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here