Lockdown: Agriculture Minister said- Government took special initiative to supply vegetables as before – Lockdown: कृषि मंत्री ने कहा- सब्जियों की आपूर्ति पहले जैसी करने के लिए सरकार ने विशेष पहल की

0
45


नई दिल्ली:

Lockdown Impact: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भरोसा जताया है कि देश की मंडियों में सब्जियों की आवाजाही सुचारू रूप से चलने के लिए विशेष पहल की गई है. उन्होंने माना है कि मंडियों में पहुंचने वाली सब्जियों की मात्रा में कमी आई होगी. सब्जी के संकट को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है.

  

देश व्यापी लॉकडाउन से सब्जी मंडियों पर हुए असर को लेकर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने NDTV से कहा कि यह सच है कि जितनी मात्रा में सब्जी पहले मंडियों में पहुंचती थी उसमें कमी आई होगी. लेकिन सरकार ने सब्जियों की आवाजाही पूरी तरह बनी रहे, इसके लिए विशेष पहल की है. 

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि देश के किसी भी हिस्से से सब्जी के संकट को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है. बाजार में लॉकडाउन के दौरान थोड़ी तकलीफ स्वभाविक है.  लॉकडाउन खत्म होते ही हालात सामान्य होंगे. 

उन्होंने कहा कि आजादपुर मंडी में कई राज्यों से सामान की सप्लाई होती है. क्योंकि जिलों की सीमाओं को सील कर दिया गया है इस वजह से सामान की आवाजाही कुछ बाधित हुई होगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here