Love Aaj Kal Box Office Prediction: Movie Take Grand Opening – Love Aaj Kal Box office Prediction: जानिए कितना कमाएगी सारा कार्तिक की फिल्म ‘लव आज कल’

0
20


नई दिल्ली।Love Aaj Kal Box office Prediction: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म लव आज कल आज यानी वैलेनटाइन डे के दिन रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली (imtiaz ali) ने ही किया है। पहली वाली लव आज कल भी इन्हीं के निर्देशन में बनी थी। दोनों फिल्म का कॉन्सेप्ट एक ही है। जॉनर भी सेम है लव स्टोरी(Love story)। कहानी अलग है। कहानी जानने के लिए तो आप को फिल्म देखनी पड़ेगी। हम तो बस आपको ये बताने वाले हैं कि ट्रेड पंडितों की फिल्म को लेककर क्या राय है।

सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं Disha Patni और Tiger shroff लेकिन Valentine’s Day पर नहीं हैं साथ, जानें क्या है वजह

ट्रेड पंडितों की माने तो फिल्म कमाल करने वाली है। कुछ का तो कहना है कि फिल्म 200 करोड़ तो यूं कमा लेगी। ओपनिंग डे की कमाई की बात करें तो लोगों का मानना है कि फिल्म रिलीज वाले दिन 10 से 15 करोड़ तक आसानी से कमा लेगी। वहीं शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलेगी।

अनुराग कश्यप ने गृह मंत्री अमित शाह पर कसा तंज, कहा- याद रखना क्या कहा है

बता दें इससे पहले इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2009 में आई थी। इस फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। इस फिल्म के ओपनिंग की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 8.02 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म ने साल 2009 में 116.22 करोड़ बटोरे थे। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here