Madhu Chopra Reaction On Priyanka Chopra’s Grammy Award Dress – बोल्ड ड्रेस के कारण प्रियंका चोपड़ा हुई थीं बुरी तरह ट्रोल, अब मां मधु चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

0
40


नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी काफी भारी मात्रा में फैन फोलोइंग है। ऐसे में एक्ट्रेस हर वक्त सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में ग्रैमी अवॉर्ड 2020 (Grammy Awards) में प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थीं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया। ट्रोलिंग इतनी ज्यादा हो रही थी कि अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का बयान सामने आया है।

मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि ‘ट्रोल करने वाले अनजान हैं। लोग कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप कर ये सब बातें बोल रहे हैं। प्रियंका अपनी शर्तों पर जीने वाली इंसान हैं। वो किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा रही हैं। ये उसका शरीर है जो कि बहुत खूबसूरत है इसलिए वो चाहेगी वही पहनेगी।’ इससे पहले खुद प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर की थी।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इससे पहले भी कई मौकों पर ट्रोल हो चुकी हैं। मेट गाला साल 2019 में भी प्रियंका की ड्रेस की वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था। मेट गाला में प्रियंका ने यूनिक मेकअप और ड्रेस पहनी हुई थी, जिसे विदेश में तो खूब तारीफ हुई थी, लेकिन भारत में उनके मीम्स की बाढ़ आ गई थी। मेट गाला में प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के साथ शिरकत की थी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here