Malik Said On His Retirement, To Decide Till T20 World Cup – अपने संन्यास पर बोले मलिक, टी-20 विश्व कप तक लेंगे फैसला

0
22


Shoaib Malik का आईसीसी वनडे क्रिकेट विश्व कप 2019 में बेहद खराब प्रदर्शन रहा था। इसके बाद उन्होंने वनडे से संन्यास ले लिया था।

लाहौर : पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के सबसे अनुभवी बल्लेबाज और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 विश्व कप के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर फैसला करेंगे।

आईसीसी के अड़ंगे की वजह से नहीं हो रहा है आईपीएल का शेड्यूल जारी, बीसीसीआई का आग्रह ठुकराया

संन्यास पर बोले विश्व कप तो आने दीजिए

मलिक से जब संवाददाताओं ने यह पूछा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से वह कब संन्यास लेंगे तो उन्होंने कहा कि इस पर अभी नहीं बता सकता। विश्व कप करीब आने पर बात करेंगे। वह अभी बहुत दूर है। फिलहाल उनका पूरा ध्यान पाकिस्तान सुपर लीग और फिर इसके बाद आने वाले पाकिस्तान के मैचों पर है। जब विश्व कप करीब आएगा, तब देखेंगे कि क्या करना है।

फिटनेस और राष्ट्रीय टीम में अपनी स्थिति के अनुसार करेंगे फैसला

शोएब मलिक ने कहा कि पहले वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए अपनी फिटनेस परखेंगे। इसके बाद यह देखेंगे कि राष्ट्रीय टीम में उनकी क्या स्थिति बनती है। इसके बाद ही वह इस विषय पर कोई अंतिम निर्णय लेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स ने उठाए सवाल, पूछा- ऋषभ पंत को क्यों नहीं दी गई अंतिम एकादश में जगह

एकदिवसीय विश्व कप में किया था बेहद खराब प्रदर्शन

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मलिक शोएब मलिक ने 2019 में हुए आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप में बहुत खराब प्रदर्शन किया था। उन्होंने उस दौरान तीन मैचों में महज आठ रन बनाए थे। इस दौरान वह दो बार शून्य पर पैवेलियन लौटे थे। इसके बाद विश्व कप के बाकी के मैचों में उन्हें अंतिम एकादश में जगह ही नहीं दी गई थी। विश्व कप से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मलिक ने वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था, लेकिन वह टी-20 क्रिकेट में खेल रहे हैं। 38 साल के मलिक ने पाकिस्तान की ओर से 35 टेस्ट, 287 वनडे और 113 टी-20 मैच खेले हैं।












LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here