Man Fired Bullets In Shaheen Bagh Area Police Taken Him Into Custody – दिल्ली के शाहीन बाग में शख्स ने सरेआम चलाई गोली, पुलिस के हिरासत में लेने पर बोला- देश सिर्फ हिंदुओं की चलेगी

0
33


नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) और NRC को लेकर देशभर में हो रहे प्रदर्शन के बीच राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में एक शख्स ने दिन दहाड़े गोली चला दी। एक दिन पहले जामिया इलाके में गोली चलने के बाद से 48 घंटे के अंदर ये दूसरी घटना है जब किसी शख्स ने सरेआम गोली चलाई है। हालांकि पुलिस ने तुरंत शख्स को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि शख्स ने हवा में फायरिंग की। हवा में एक के बाद एक तीन फायरिंग की गईं। इसके बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। लोगों में दहशत का माहौल है।

यह वही इलाका है जहां पर वाहनों के भी आने-जाने पर रोक लगी हुई है। प्रदर्शन स्थल के काफी करीब शख्स ने गोली चलाई है। पुलिस के हिरासत में लेने के बाद युवक ने कहा कि हां मैंने गोली चलाई है यही नहीं उसने ये भी कहा कि देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी और किसी की नहीं।

निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने के लिए तिहाड़ जेल ने उठाया बड़ा कदम

आपको बता दें कि इससे पहले जामिया में भी जिस शख्स ने गोली चलाई थी वो भी खुद को रामभक्त बताता है। उसने भी कहा था कि देश में सिर्फ हिंदुओं की ही चलेगी।

शाहीन बाग इलाके में गोली चलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स कपिल गुर्जर को हिरासत में ले लिया है। संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन स्थल से नजदीक ही यह घटना हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स नोएडा का रहने वाला है।

गुरुवार को ही जामिया नगर में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर एक नाबालिग ने गोली चली दी थी, जिसमें जामिया का एक छात्र घायल हो गया। घटना को लेकर दिल्ली पुलिस सबके निशाने पर थी, क्योंकि पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में यह गोलीबारी हुई थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here