Man Murder Younger Brother Due To Coronavirus In Mumbai – कोरोना वायरस के कारण मर्डर, भाई ने की छोटे भाई की हत्या, ये है वजह

0
10


नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। पूरी दुनिया में तबाही मचाने के बाद इस वायरस का अब भारत ( India ) में भी तांडव जारी है। 700 से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जबकि मरने वालों का भी आकंड़ा बढ़ता जा रहा है। मामले को बिगड़ता देख सरकार ने लॉकडाउन ( Lockdown ) कर दिया है। लॉकडाउन के दौरान सभी को घरों में रहने की हिदायद दी गई है। लेकिन, महाराष्ट्र ( maharashtra ) में एक ऐसा मामला सामने है जिसने सनसनी मचा दी है। यहां लॉकडाउन के नियम तोड़ने पर एक भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या ( Murder ) कर दी।

दरअसल, महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बहुत ज्यादा है। राज्य में करीब 130 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सरकार ने साफ कहा है कि लोग अपने घरों से बिल्कुल न निकलें। लेकिन, मुंबई के कांदिवली में लॉकडाउन का पालन न करना एक युवक को काफी भारी पड़ गया और उसकी हत्या हो गई। समता नगर थाने के एक अधिकारी ने कहा कि राजेश लक्ष्मी ठाकुर ने लॉकडाउन के बारे में बार-बार चेतावनी के बावजूद घर से बाहर निकलने के कारण अपने छोटे भाई दुर्गेश की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि मृतक पुणे में एक निजी फर्म में काम करता था, जो कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण घर लौट आया था।

पुलिस का कहना है कि दुर्गेश बाहर घूमने के बाद घर वापस आया, तो आरोपी और उसकी पत्नी ने उसपर नाराजगी जाहिर की और फिर उनके बीच तीखी बहस हो गई, जिसके बाद आरोपी ने उस पर किसी धारदार चीज से हमला कर दिया। आनन-फानन में पीड़ित को हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन, डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। वहीं, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। यहां आपको बता दें कि सरकार ने साफ कहा है कि लॉकडाउन के दौरान जब तक अत्यंत जरूरत काम न हो घरों से बाहर न निकलें। लेकिन, ऐसा देखा जा रहा है कि कई जगहों पर लोग इस आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं, लिहाजा पुलिस को भी काफी सख्ती बरतनी पड़ रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here