Mandhana S Roar Before World Cup Young Players Have Brought Energy – विश्व कप से पहले स्मृति मंधाना की दहाड़, टीम में ऊर्जा लेकर आई हैं युवा खिलाड़ी

0
17


Smriti Mandhana ने कहा कि हमारी टीम की औसत आयु देखिए आप खुद हैरान रह जाएंगे। विश्व कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया की औसत आयु महज 23 साल है।

सिडनी : आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप (Women T20 Cricket World Cup) से पहले टीम इंडिया की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने दूसरी टीमों को चेतावनी देते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी टीम इंडिया में नई ऊर्जा लेकर आई हैं। इन खिलाड़ियों के आने से टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम को काफी फायदा होगा।

द्रविड़ जूनियर का धमाल, दो महीने में लगाए दो दोहरे शतक, गेंदबाजी में भी दिखाया हाथ

महज 23 साल है औसत उम्र

21 फरवरी शुक्रवार से शुरू हो रहे टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेने गई भारतीय महिला क्रिकेट टीम की औसत उम्र हैरान करने वाली है। भारतीय टीम के खिलाड़ियों की औसत उम्र महज 23 साल है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारतीय खिलाड़ियों की उम्र कितनी कम हैं। चार क्रिकेटर तो किशोरी हैं। इसी ओर संकेत देने हुए स्मृति ने कहा कि अगर आप हमारी टीम की खिलाड़ियों की औसत आयु देखेंगे तो आपको सिहरन होगी। जिस तरह की औसत आयु हमारी टीम का है, उसे देखकर मजा आता है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि अगर मजा नहीं आता तो इसका अर्थ है कि लड़कियों के साथ कुछ गलत है।

मुंबईकर एजाज पटेल भारत के लिए भी बन सकते हैं खतरा, पाकिस्तान के लिए बने थे मुसीबत

पहले कभी ऐसा नहीं था

स्मृति ने कहा कि ऐसा महज बीते एक-दो सालों से है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा नहीं कहेंगी कि पहले के सालों में टीम कमजोर थी, लेकिन जब से ये किशोरियां आई हैं, तब से टीम की ऊर्जा काफी अलग है। बाएं हाथ की बल्लेबाज ने कहा कि युवा खिलाड़ी नई सोच लेकर आती हैं। उनके पीछे कुछ नहीं होता। वह कुछ नहीं जानती। वह निडर होती हैं और उन पर ज्यादा दबाव नहीं होता।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here