Massive Fire Break Out In Navi Mumbai After Milan Industry – मुंबईः मिलन इंडस्ट्री के बाद नवी मुंबई में लगी आग, 10 घंटे में दूसरी बड़ी घटना

0
29


नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई ( Mumbai ) में आग लगने ( Fire break out ) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मिलन इंडस्ट्री ( Milan Industry ) में लगी भीषण आग पर अभी काबू भी नहीं पाया गया था कि नवी मुंबई के सेक्टर 44 के नेरूल सीवुड्स में एक बहुमंजिला अपार्टमेंट में आग लगई। 10 घंटे के अंदर आग की दूसरी इस घटना से माया नगरी के लोग दहशत में हैं।

नवी मुंबई में लगी आग को काबू करने के लिए मौके पर दमकल ( Fire brigade ) की गाड़ियां पहुंच गई हैं। दमकरकर्मियों ने भी अपना काम शुरू कर दिया है। लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली चुनाव के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बनाया बंधक, मच गया हड़कंप

आपको जानकारी दे दें कि मुंबई के साकी नाका इलाके में आश्रय स्थल की पहली मंजिल में आग लग गई है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

तिहाड़ जेल से आई सबसे बड़ी खबर, जेल के बाथरूम में दोषी ने चादर से लटक कर दे दी जान, मचा हंगामा

आपको बता दें कि इससे पहले काला चौकी इलाके के अभ्युदय नगर में स्थित मिलान इंडस्ट्रियल एस्टेट में शुक्रवार और शनिवार की रात भीषण आग लग गई।

यहां भी आग बुझाने के प्रयास लगातार जारी हैं। घटनास्थल पर पांच फायर टेंडर, एक एंबुलेंस और एक क्विक रिस्पॉन्स वाहन मौजूद है। यहां पर भी आग लगने की वजह अब तक पता नहीं चल पाई है। खास बात यह है कि दोनों ही मामलों में फिलहाल किसी के घायल होने या जान जाने की खबर नहीं है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here