Mayank Speaks After Playing Good Innings In Practice Match – अभ्यास मैच में अच्छी पारी खेलने पर बोले मयंक, टेस्ट सीरीज के लिए मिला जरूरी आत्मविश्वास

0
23


Mayank Agarwal ने कहा कि उनकी और पृथ्वी शॉ के बीच काफी अच्छी समझ-बूझ है। हम दोनों ने साथ में काफी क्रिकेट खेली है।

हैमिल्टन : अभ्यास मैच में रविवार को दूसरी पारी में 81 रन बनाकर दूसरे बल्लेबाजों को मौका देने के लिए रिटायर्ड हर्ट होकर पैवेलियन लौटने वाले मयंक अग्रवाल ने कहा कि इससे उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में उतरने से पहले जरूरी आत्मविश्वास मिला। अभ्यास मैच खत्म होने के बाद रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए मयंक ने उक्त बातें कहीं। बता दें कि मयंक अग्रवाल पहली पारी में सस्ते में आउट हो गए थे। वह महज एक रन बना पाए थे। भारत और न्यूजीलैंड इलेवन के बीच खेला गया यह तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच ड्रॉ रहा।

शमी उतरे बुमराह के बचाव में, कहा- जसप्रीत की योग्यता पर नहीं उठा सकता कोई सवाल

मयंक बोले, अच्छा मैच रहा

मयंक ने कहा कि यह अच्छा मैच था। टेस्ट सीरीज से पहले तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि रन बनाना अहम है। पहली पारी में विकेट काफी कठिन था। इस कारण वह जल्दी आउट हो गए थे। उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह रही कि टीम इंडिया को दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने का मौका मिला और उन्होंने रन बनाए। 16 फरवरी को अपना 29वां जन्म दिन मना रहे मयंक ने कहा कि इससे हमें टेस्ट मैच में कीवी टीम के खिलाफ उतरने से पहले आत्मविश्वास मिलेगा।

बोले, पृथ्वी के साथ अच्छी जमती है

इस मौके पर मयंक अग्रवाल ने यह भी कहा कि अच्छी बात यह है कि भारतीय टीम की संस्कृति सीनियर या जूनियर वाली नहीं है, बल्कि टीममेट वाली है। युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ अपने तालमेल पर उन्होंने कहा कि शॉ के साथ उनकी अच्छी समझ है। बता दें कि पहले टेस्ट में टीम इंडिया में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा नहीं हैं। इस वजह से भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नई सलामी जोड़ी के साथ उतरेगा। मयंक के साथ ओपन करने की होड़ में शुभमान गिल और पृथ्वी शॉ हैं।

मयंक अग्रवाल ने बताया, बड़ी पारी खेलने के लिए प्रेरित करते हैं कप्तान विराट कोहली

हम दोनों ने साथ में खेली है काफी क्रिकेट : मयंक

पृथ्वी के साथ बेहतर तालमेल वाली बात कहकर हालांकि मयंक अग्रवाल ने अपनी पसंद बता दी है, लेकिन टीम मैनेजमेंट यह तय करेगा कि उनके साथ पहले टेस्ट में इन दोनों में कौन उतरेगा। वैसे अभ्यास मैच की दूसरी पारी में इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 72 रनों की अच्छी साझेदारी की थी। इस दौरान शॉ की भागीदारी 39 रनों की थी। वहीं पहली पारी में ये दोनों शून्य और एक पर पैवेलियन लौट गए थे। मयंक अग्रवाल ने कहा कि हमने साथ में काफी क्रिकेट साथ में खेली है और हम दोनों के बीच अच्छी समझ-बूझ है। हम दोनों एक दूसरे से बातें करते रहते हैं और यह भी बताते रहते हैं कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं।







Show More











LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here